Naagin 6 : तेजस्वी प्रकाश के शो, नागिन 6 में और स्क्रीन टाइम चाहते थे प्रतीक सहजपाल

Naagin 6 : नागिन 6 एक अद्भुत शो था। नागिन सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टीवी शो फ्रेंचाइजी में से एक है। एकता कपूर ने हमें सांपों की दुनिया से परिचित कराकर बहुत अच्छा काम किया है। शो के पहले सीजन को टीआरपी चार्ट पर शानदार नंबर मिले थे. उसके बाद प्रत्येक नए सीज़न के साथ, शो का क्रेज बढ़ता गया। कुछ सीज़न को वे आश्चर्यजनक संख्याएँ नहीं मिल सकीं लेकिन कुछ ने बिल्कुल अच्छा प्रदर्शन किया। नागिन 6 एक ऐसा सीजन था जो सबसे ज्यादा चर्चा में है। शो ने टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

नागिन 6 के बारे में

शो में तेजस्वी प्रकाश ने मुख्य भूमिका निभाई थी. शो के मेल लीड बदलते रहे। सिम्बा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, वत्सल शेठ ने मुख्य भूमिका निभाई। प्रतीक सहजपाल ने रुद्र रायचंद की भूमिका निभाई। तेजस्वी के साथ उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई। शो में प्रतीक को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना भी मिली थी. हालांकि, नागिन 6 पर उनकी कहानी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई । वह तीन महीने से शो में काम कर रहे थे लेकिन उन्हें लगता है कि वह कुछ और चाहते थे।

Bhola Shankar OTT Release

प्रतीक ने नागिन 6 में काम करने का अपना अनुभव साझा किया :

ईटाइम्स से बात करते हुए, प्रतीक सहजपाल ने कहा कि नागिन 6 करना एक शानदार अनुभव था लेकिन वह चाहते थे कि उन्हें कुछ और स्क्रीन टाइम मिलता। लीड होने के बावजूद उन्हें ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिला। अगर उन्हें कुछ और स्क्रीन स्पेस मिलता तो उन्हें ज्यादा खुशी होती। प्रतीक ने आगे बताया कि वह अभिनय करना चाहते थे और इसमें उनकी बहुत रुचि थी। उन्होंने कहा, “मैं फर्श पर बैठने को तैयार था, बिना भोजन और पानी के 24 घंटे काम करने को तैयार था।” उन्होंने यह भी कहा कि वह बिना किसी ब्रेक या छुट्टियों के खुश हैं क्योंकि काम ही उनके लिए सब कुछ है। जब लोग उनकी और तेजस्वी की रील्स और फोटो एडिट करते थे तो उन्हें खुशी होती थी। उन्हें जो भी स्क्रीन टाइम मिला और जिस तरह से लोगों ने उनके किरदार को प्यार दिया, उससे वह खुश हैं।

FAQs : नागिन 6

नागिन 6 में मेन लीड एक्ट्रेस कौन है ?

तेजस्वी प्रकाश।

नागिन 6 में मेन लीड एक्टर कौन है ?

प्रतीक सहजपाल और वत्सल सेठ।

नागिन 6 का निर्माता कौन है ?

एकता कपूर।

Join WhatsApp Channel