Nayantara Upset With Atlee : नयनतारा हुई एटली से गुस्सा, जानिए क्या है रीजन

Nayantara Upset With Atlee: नयनतारा हुई एटली से गुस्सा। शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की हीरोइन नयनतारा अपनी भूमिका के उपचार से बहुत खुश नहीं है। जानिए क्या है उनकी गुस्से की वजह और क्या वह आगे किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करेंगी या नहीं।

हाल ही में रिलीज हुई जवान में शाहरुख खान की प्रेमिका की भूमिका निभाते हुए नयनतारा ने दर्शकों और आलोचकों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया।

Nayantara Upset With Atlee

अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि अभिनेत्री, जवान की रिलीज के बाद वह खुश नहीं है। और इसका संबंध फिल्म के निर्देशक एटली से हैं।

  • वह एटली से बहुत नाराज थी क्योंकि फिल्म में उनकी भूमिका काट दी गई थी। साथ ही दीपिका पादुकोण के किरदार को ऊंचा उठाया उठा दिया गया और नयनतारा के किरदार को काफी हद तक किनारे कर दिया गया।
  • एक सूत्र ने हमें बताया फिल्म में पादुकोण और को एक विशेष भूमिका के रूप में श्रेय दिया गया है। लेकिन कई लोगों का मानना है कि वास्तव में ऐसा नहीं हुआ। यह बिल्कुल भी कैमियो नहीं था जवान को लगभग शाहरुख दीपिका की फिल्म जैसा लुक दिया गया था।
  • नयनतारा दक्षिण की अग्रणी अभिनेता है और इसलिए वह जवान के साथ हुए व्यवहार से खुश नहीं थी।

क्या बताया सूत्रों ने

सूत्र ने आगे कहा “और यही कारण ही नहीं हो सकता कि हम उन्हें कम से कम किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में ना देख पाए।”

क्या यह भी एक संभावित कारण हो सकता है कि वह फिल्म की रिलीज से पहले या बाद में किसी भी प्रमोशन में शामिल नहीं हुई। वह पिछले हफ्ते मुंबई में हालिया सक्सेस मीट में भी शारीरिक रूप से मौजूद नहीं थी। जिसमें विजय सेतुपति जो विलेन की भूमिका निभा रहे हैं ,सहित सभी लोग भी शामिल हुए थे।

Jawan Movie 1st day review

हालांकि सूत्र स्पष्ट करते हैं कि “वास्तव में ऐसा नहीं है। नयनतारा कभी भी फिल्मी कार्यक्रमों में नहीं जाती है। वह अपनी फिल्मों के लिए ना प्रमोशन पॉलिसी का पालन करती हैं क्योंकि अतीत में उनके बुरे अनुभव थे। जब उन्हें गलत तरीके से देखा गया था। और क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका काम अभिनय करना है। ना की प्रचार गतिविधियों में शामिल होना।”

क्या नयनतारा करेंगे कोई और बॉलीवुड फिल्म

जबकि जवान के पथ प्रदर्शक सफलता ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि इसका मतलब यह नहीं है कि नयनतारा के लिए इससे और भी बड़े प्रोजेक्ट्स मिलेंगे।

Jawan Box Office Collection Day 13

“निश्चित रूप से उनकी सरहाना की जा रही है, लेकिन अभी तक किसी अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में कोई खुली चर्चा नहीं हुई है। जहां तक उनके बॉलीवुड में जगह बनाने की संभावना का सवाल है। हमें हम इसके बारे में भी निश्चित नहीं है एक सूत्र बताते हैं इसका कारण यह है कि वह लगभग 40 वर्ष की है और बॉलीवुड द्वारा बनाए गए आयु वर्ग को पार कर चुकी है। इसलिए यहां बॉलीवुड में वह ऐसी चरित्र भूमिका निभा सकती है जो उनकी उम्र के अनुरूप हो। जवान में उन्होंने अच्छा काम किया क्योंकि उन्हें शाहरुख के अपोजिट कास्ट किया गया था जो उनके लिए एक अच्छा मैच है। माना जा रहा है कि नयनतारा ने टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जितना ही चार्ज किया था। माना जा रहा है कि उन्होंने 10 से 11 करोड़ जवान फिल्म के लिए लिए थे।

नयनतारा के बारे में हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Nayantara Upset With Atlee

नयनतारा की नेटवर्क कितनी है?

नयनतारा की नेटवर्थ $ 25 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel