ओएमजी 2 : ओह माय गॉड 2 के लिए पंकज त्रिपाठी चाहते हैं सीबीएफसी के ए सर्टिफिकेट पर पुनर्विचार

ओह माय गॉड 2 : ओएमजी 2 फिल्म के स्टार पंकज त्रिपाठी ने सीबीएससी के लगाए गए ए (एडल्ट्स ओनली) सर्टिफिकेट के बारे में पुनर्विचार करने की मांग करी है ए सर्टिफिकेट पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनका ऑनस्क्रीन बेटा आयुष वर्मा भी सिनेमाघरों में फिल्म देखने में असमर्थ है क्योंकि वह सिर्फ 16 साल का हैl पंकज त्रिपाठी ने बताया कि ओमजी 2 टीनएजर्स को ध्यान रखकर ही बनाई गई थी, लेकिन फिल्म का मैसेज टीनएजर्स तक ही नहीं पहुंच पा रहा है। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और यू /ए सर्टिफिकेट से कलेक्शन में इजाफा होगा बल्कि यह इस फिल्म का उद्देश्य पूरा करेगा।

Oh My God 2 Pankaj Tripathi
Oh My God 2 Pankaj Tripathi

पंकज त्रिपाठी क्यों चाहते हैं ओह माय गॉड 2 का यू /ए सर्टिफिकेशन?

जहां फिल्म 100 करोड़ रुपए के करीब पहुंच रही है वही पंकज त्रिपाठी ने बताया कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म बनाने का सिर्फ एक पहलू है लेकिन इसका लक्ष्य और उद्देश्य एक बड़ी तस्वीर है। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि “जब फिल्म ओटीटी या किसी अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज होगी तब कम उम्र के बच्चे कैसे देख पाएंगे। वहां ऐसे कोई प्रतिबंध नहीं है फिल्म में  कोई नग्नता या हिंसा भी नहीं है। फिल्म सिर्फ एक बोल्ड सब्जेक्ट पर बात करती है फिल्म को सर्टिफिकेशन मिलने से मैं काफी निराश था लेकिन यह ठीक है कि अगर बच्चा अपनी ही फिल्म नहीं देख पाया है तो और क्या किया जा सकता है।” उन्होंने कहा “फिल्म में एक महत्वपूर्ण निभाने वाले गोविंद नामदेव नामदेव ने बेतुके ए सर्टिफिकेट के लिए सेंसर बोर्ड की आलोचना की है।”

OMG 2 Poster
OMG 2 Poster

उन्होंने निर्देशक ओम रावत की आदि पुरुष पर निशाना साधा और बोले की “सीबीएफसी को आदि पुरुष जैसी बेहूदा फिल्म का मूल्यांकन करते समय थोड़ा दिमाग लगाना चाहिए था लेकिन इसके बजाय उन्होंने अपना सारा दिमाग ओमजी 2 जैसी विचारशील और प्रगतिशील फिल्म को काटने में लगा दिया”

ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FAQs : ओह माय गॉड 2

ओमजी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 ने 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार कर लिया है।

ओएमजी 2 का बजट कितना था?

ओएमजी 2 का बजट 1.5 बिलीयन रूपीस था।

ओएमजी 2 ओट पर कब रिलीज होगी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओमजी 2 थिएटर्स में रिलीज होने के 8 हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे सकती है।

Join WhatsApp Channel