One Piece Final Trailer : नेटफ्लिक्स की सीरीज वन पीस का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज

वन पीस का फाइनल ट्रेलर (One Piece Final Trailer) : हमने पास्ट में जापानी मंगा के कई लाइव-एक्शन रूपांतरण देखे हैं, जो जापान और अमेरिका दोनों में बने हैं। मंगा को लाइव-एक्शन में अपनाने से पूरे नए दर्शकों को स्रोत सामग्री से अवगत कराने का अवसर मिलता है, लेकिन हमने जब इस प्रकार के अनुकूलन की बात आती है तो सफलता की अलग-अलग डिग्री होती है। अब, नेटफ्लिक्स यकीनन सबसे चुनौतीपूर्ण मंगा अनुकूलन का प्रयास कर रहा है: अब तक के सबसे ज्यादा बिकने वाले मंगा, इइचिरो ओडा के वन पीस से एक लाइव-एक्शन शो बनाना।

वन पीस ट्रेलर रिलीज

वन पीस पिछले 30 वर्षों की सबसे प्रसिद्ध काल्पनिक कहानियों में से एक है, दो बार गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी हासिल किआ हुआ है, और एक मंगा है जिसने 26 वर्षों में लगभग 90 में सुपरमैन कॉमिक्स की तुलना में अधिक अध्याय प्रकाशित किए हैं। हालांकि मंगा अपने समापन के करीब है, अब इसे नेटफ्लिक्स पर एक लाइव-एक्शन शो में एक नया जीवन मिल रहा है, जो एक नए माध्यम में किसी अन्य की तरह उच्च समुद्र साहसिक बताने का वादा करता है। हालाँकि, इससे पहले कि आप यात्रा शुरू करें, आपको वन पीस के बारे में यह जानना आवश्यक है।

Kushi Hindi OTT Release

वन पीस किस बारे में है?

वन पीस, सीधे शब्दों में कहें तो, समुद्री डाकुओं के बारे में एक कहानी है। अधिक विशेष रूप से, यह हमारी दुनिया से बिल्कुल अलग दुनिया में घटित होता है, जो आश्चर्य से भरी है, जिसमें विशाल राक्षस और फल हैं जो आपको शक्तियाँ देते हैं। गोल डी. रोजर नाम के महान समुद्री डाकू ने अनगिनत आत्माओं को समुद्र में ले जाने के लिए अपने मरते हुए शब्दों का इस्तेमाल किया, ताकि उन्हें विशाल समुद्र पर कहीं दुनिया का सबसे बड़ा खजाना – पौराणिक वन पीस – इकट्ठा करने का अवसर मिल सके। इससे समुद्री डकैती के एक सुनहरे युग की शुरुआत हुई, जिसमें सभी आकार और आकार के अनगिनत समुद्री डाकू धन, प्रसिद्धि और शक्ति की तलाश में थे।

कहानी मंकी डी. लफी पर केंद्रित है, जो एक आशावादी समुद्री डाकू है जो वन पीस को ढूंढना चाहता है और समुद्री डाकुओं का राजा बनना चाहता है। उसे बस एक चालक दल और एक जहाज की आवश्यकता है, लेकिन वह कहीं भी रोमांच की तलाश में रहने के लिए तैयार है। मंगा अपने विशाल विश्व निर्माण और विस्तृत इतिहास के लिए प्रसिद्ध है जो हर नए अध्याय के साथ-साथ ओडा की भारी भावनात्मक क्षणों, जटिल विषयों और पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण कार्टून हरकतों को मिश्रित करने की क्षमता के साथ विस्तारित होता रहता है। दूसरे शब्दों में, यह नियम है.

जैसा कि सह-श्रोता मैट ओवेन्स ने एक बयान में कहानी का वर्णन किया, “यह सिर्फ एक मजेदार समुद्री डाकू साहसिक श्रृंखला नहीं है, यह कई अलग-अलग चीजों के बारे में है: उत्पीड़न, सूचना नियंत्रण, आत्म-संदेह। इसमें बहुत सारे अद्भुत भावनात्मक विषय हैं जो सामयिक बने हुए हैं।”

‘वन पीस’ का फाइनल ट्रेलर हुआ आउट

ईइचिरो ओडा द्वारा समर्थित लाइव-एक्शन श्रृंखला को सकारात्मक प्रत्याशा की लहर मिली है। शो का प्रीमियर 31 अगस्त को हुआ था। श्रृंखला वन पीस ब्रह्मांड में नए लोगों के लिए एक महान प्रवेश बिंदु होने का वादा करती है, जो गाथा के पहले आर्क को ईमानदारी से अपनाते हैं।

मूल ‘वन पीस’ एनीमे हुलु, नेटफ्लिक्स और क्रंच्यरोल जैसे प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। कहानी समुद्री डाकू ‘रेड-हेयर्ड’ शैंक्स से प्रेरित एक युवक मंकी डी. लफी पर आधारित है, जो रबर की तरह फैलने की क्षमता हासिल करने के बाद, दुनिया के सबसे बड़े खजाने, पौराणिक ‘वन पीस’ को खोजने की खोज में निकलता है। गम-गम शैतान फल.

ट्रेलर यहां देखें

वन पीस के पीछे किसका दिमाग है

मैट ओवेन्स (एजेंट्स ऑफ एस.एच.आई.ई.एल.डी. और ल्यूक केज के लिए लेखक) स्टीवन मैडा (लॉस्ट, हेलिक्स) के साथ वन पीस के सह-श्रोता के रूप में कार्य करते हैं। एक बयान में, ओवेन्स ने अपनी जान बचाने का श्रेय वन पीस को दिया। उन्होंने कहा, “यह लोगों की देखभाल करने, अपने सपनों का पालन करने, परिवार खोजने की कहानी है।” “यह वास्तव में मुझे उस अंधेरी जगह से बाहर ले आया जिसमें मैं था।” आठ-एपिसोड सीज़न का निर्देशन मार्क जॉबस्ट, एम्मा सुलिवन, टिम साउथम और जोसेफ व्लादिका द्वारा किया गया है, जबकि द विचर से सोन्या बेलौसोवा और जियोना ओस्टिनेली ने श्रृंखला के लिए स्कोर तैयार किया है।

संभवतः वन पीस क्रू का सबसे उल्लेखनीय सदस्य स्वयं मंगा निर्माता ईइचिरो ओडा है, जिसने शो में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया था। एक बयान में, ओडा ने कहा कि वह उत्पादन से बहुत जुड़े हुए थे और अगर उन्हें जरूरत महसूस हुई तो चीजों को बदलने पर भी जोर दिया। ओडा ने कहा, “ऐसे कई दृश्य थे जिन्हें प्रोडक्शन दोबारा शूट करने के लिए सहमत हुआ क्योंकि मुझे लगा कि वे दुनिया के सामने लाने के लिए पर्याप्त अच्छे नहीं थे।” दरअसल, श्रोता मैट ओवेन्स ने कहा कि निर्माता ओडा के दो सबसे बड़े अनुरोध थे कि शो में स्ट्रॉ हैट्स की बैकस्टोरी और स्रोत सामग्री के पावर सेट को रखा जाए।

“यह कोई अतिशयोक्ति नहीं है कि वह और उनकी टीम इस शो में कितने शामिल थे। ओवेन्स ने कहा, उन्होंने रूपरेखा, स्क्रिप्ट, दैनिक समाचार, कट देखे।

इसका प्रीमियर कब होगा

वन पीस का प्रीमियर 31 अगस्त, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होगा। 8-एपिसोड सीज़न को चार 2-एपिसोड आर्क में विभाजित किया गया है जो मंगा की पहली प्रमुख गाथा: ईस्ट ब्लू सागा को अनुकूलित करता है। यह देखते हुए कि मंगा में 1,000 से अधिक अध्याय हैं, यदि श्रृंखला किसी अन्य सीज़न के साथ जारी रहती है तो अनुकूलन के लिए अभी भी बहुत कुछ बाकी है।

FAQs : वन पीस ट्रेलर

वन पीस ट्रेलर कब रिलीज़ होगा ?

30 अगस्त को हो चुका।

वन पीस सीरीज कब तक आएगी ?

31 अगस्त को।

वन पीस किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी ?

नेटफ्लिक्स पर।

Join WhatsApp Channel