One Piece Hindi Ott Release : हॉलीवुड की वन पीस सीजन 1 किस ओटीटी पर हुआ रिलीज और कब

वन पीस ओटीटी रिलीज (One Piece Hindi Ott Release) : वन पीस सीजन 1 होगा नेटफ्लिक्स पर रिलीज। नेटफ्लिक्स ने जारी किया इसका टीजर। जानिए कब, कहां और कैसे। वन पीस एक एडवेंचरस टेलिविजन सीरीज है। यह सीरीज मैट ओवन्स और स्टीवन मैडा ने बनाई है। यह श्रृंखला इइचिरो ओडा द्वारा इसी नाम से चल रही है। 1997 के जापानी मंगा श्रृंखला का एक लाइव एक्शन रूपांतरण है। जिन्होंने खुद श्रृंखला के लिए एक प्रमुख रचनात्मक सलाहकार के रूप में काम किया था।

पर आधारित ईइचिरो द्वारा वन पीस
द्वारा विकसित मैट ओवन्स
स्टीवन मैडा
अभिनीत इनाकी गोडाॅय
एमिली रूड
मेकैन्यू
जैकब रोमेरो गिब्सन
ताज स्काइलर
विंसेंट रेगन
जेफ वार्ड
मॉर्गन डेविस
वर्णन कर्ता इयान मैकशेन
सीजंस 1
एपिसोड 8
रिलीज डेट 31st अगस्त 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

Satya prem ki katha ott release 

मोस्ट पापुलर जैपनीज मंगा सीरीज से प्रेरित इस सीरीज में भी मंकी डी के एडवेंचर्स को दिखाया जाएगा। वही लफी एक नौजवान जो एक डेविल फ्रूट खाने के बाद अपनी बॉडी को स्ट्रेच करने की ताकत रखता है। इस फिल्म में पाइरेट्स को भी दिखाया गया है। स्ट्रॉ हैट पाइरेट्स नाम के समुद्री डाकुओं के अपने दल के साथ, लफी अगले समुद्री डाकू राजा बनने के लिए दुनिया के अंतिम खजाने की तलाश में ग्रैंड लाइन की खोज करता है।

वन पीस ओटीटी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर वन पीस शो 31 अगस्त से शुरू होगा। इसे आप नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। इसके रिलीज से संबंधित नेटफ्लिक्स ने टुडूम कार्यक्रम के दौरान एक आधिकारिक घोषणा की। यह कार्यक्रम ब्राजील में आयोजित किया गया था और ऑनलाइन भी प्रसारित किया गया था। आधिकारिक ट्वीट में लिखा गया था “इतिहास में सबसे बड़ी लोकप्रिय मंगा का लाइव एक्शन रूपांतरण। जो इइचिरो  द्वारा लिखा गया है। आखिरकार यहां है। वन पीस 31 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।”

वन पीस के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : वन पीस ओटीटी रिलीज

वन पीस सीजन 1 को कैसे देख सकते हैं?

वन पीस सीजन 1 को देखने के लिए नेटफ्लिक्स डाउनलोड करें, साइन अप करने के बाद सब्सक्रिप्शन ले और देखें।

नेटफ्लिक्स का शो वन पीस किस भाषा में रिलीज होगा?

नेटफ्लिक्स का शो वन पीस अंग्रेजी में रिलीज होगा।

Join WhatsApp Channel