परिणीति चोपड़ा नें की थी अपनी शादी की भविष्यवाणी, पुराने वीडियो को देख बोली ‘अपने आप से प्रभावित’

परिणीती चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को ले कर काफी चर्चे में हैं। उनकी शादी आप के नेता राघव चड्ढा से हो रही है। उनके शादी का प्रोग्राम भी शुरू हो गया है। परिणीति अपनी निजी जिंदगी को ले कर काफी प्राइवेसी रखती हैं। ऐसे तो वो कभी अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं बोलती मगर उनका एक पुराना वीडियो आज कल वायरल हुआ है जिसकी शुरुआत ने अपनी शादी की बात की है। आगे पढ़ें कि उनहोनी और क्या बात कही

परिणीति चोपड़ा नें  की थी अपनी शादी की भविष्यवाणी

परिणीति का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की भविष्यवाणी की थी। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति ने अपने हालिया इंटरव्यू में उस पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और खुद को “ज्योतिष” (ज्योतिषी) बताया। अपनी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर, इशकज़ादे अभिनेता ने रेडियो सिटी के साथ एक पुराने साक्षात्कार (यह चार साल पहले हुआ था) में कहा था कि वह आने वाले चार वर्षों के भीतर शादी कर लेंगी। परिणीति ने तब कहा, “ठीक है, मैं यही उम्मीद कर रही हूं। मैं अगले तीन से चार वर्षों में घर बसाना चाहूंगी। ऐसा कहने के बाद, मैं तब तक घर नहीं बसाऊंगी जब तक मुझे कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिल जाता जिसके साथ मैं घुलमिल सकूं और सुनिश्चित करें कि मैं अपना शेष जीवन बिताऊंगा। तब तक, मैं ख़ुशी से अकेेली रहूँगी।”

परिणीति एक बिंदास एक्ट्रेस है जो अपने दिल की बात कहने में जरा भी नहीं शरमाती उनका ये अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आता है।

परिणीति चोपड़ा
 नाम परिणीति चोपड़ा
  आयु  35 yrs
  माता पिता   पवन चोपड़ा, रीना चोपड़ा।
  जन्म की तारीख   22अक्टूबर 1988
  पति   राघव चड्ढा
  भाई-बहन   सहज चोपड़ा, शिवांग चोपड़ा
  पेशा   अभिनेत्री, गायिका
  धर्म   पंजाबी हिंदू
  राष्ट्रीयता  भारतीय
  फ़िल्में   इश्कजादे, हंसी तो फसी, गोलमाल अगेन, दावत ए इश्क, केसरी आदि
  गीत   माना के हम यार नहीं, तेरी मिट्टी आदि

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में कही ये बातें

वैसे यह इंटरव्यू पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है जब परिणीति को रेडियो सिटी ने यह वीडियो दिखाया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ”4 साल पहले मैंने बोला कि 4 साल में मेरी शादी होगी? मैं खुद से बहुत प्रभावित हूं कि मैंने ऐसा कुछ किया” भविष्यवाणी कर दिया (चार साल पहले मैंने भविष्यवाणी की थी कि अगले चार साल में मेरी शादी हो जाएगी? मैं खुद से बहुत प्रभावित हूं कि मैंने ऐसी भविष्यवाणी की थी)।”

अब उनकी शादी का वक्त आ गया है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. परिणीति ने लाल रंग का जोड़ा पहना था जबकि राघव चड्ढा ने उन्हें काले रंग की पोशाक पहनाई थी। जोड़े की शादी से पहले का उत्सव दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक सूफी रात का आयोजन किया गया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। और आखिरकार 24 दिसंबर को ये दोनों अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com प्रति

Faqs : परिणीति चोपड़ा

कौन हैं परिणीति चोपड़ा?

अभिनेत्री

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा जोनास के बीच क्या है रिश्ता?

चचेरी बहनें

परिणीति चोपड़ा के पति कौन हैं?

राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा की शादी कब है?

24सितंबर 2023

परिणीति चोपड़ा की शादी कहां है?

उदयपुर

Join WhatsApp Channel