Parineeti & Raghav : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी का कार्ड आया सामने, जाने डेट, थीम और वेन्यू

Parineeti & Raghav : इस महीने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बी-टाउन के सबसे बड़े आयोजनों में से एक है। दोनों 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। समारोहों से पहले शादी की एक झलक सामने आई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का निमंत्रण स्थल और थीम के विवरण के साथ। बाहर है। कार्ड की तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं।

यहां देखिये तस्वीरें

आमंत्रण में कार्यों के बारे में विवरण का खुलासा किया गया है। 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे उदयपुर के ताज लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी होगी, बारात दोपहर 2 बजे शुरू होगी।

Barbie OTT Release

शादी की थीम :

शादी की थीम ‘ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग’ है। समारोह लीला पैलेस में दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा और शाम 6:30 बजे विदाई के साथ समाप्त होगा।

बाद में, करीबी दोस्तों और परिवार के लिए लीला पैलेस के प्रांगण में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। थीम है ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’।

शादी से पहले :

बड़े दिन से पहले, मेहमानों को 23 सितंबर को लीला पैलेस में ‘ट्रेन्स ऑफ लव’ थीम पर आधारित स्वागत दोपहर के भोजन और ’90’s संस्करण’ पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इसी साल 13 मई को सगाई हुई थी। अपनी शादी के बाद, उन्होंने 30 सितंबर को वह दूसरा रिसेप्शन भी आयोजित करेंगे।

FAQs : परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की उम्र क्या है?

34 वर्ष।

राघव चड्डा की आयु क्या है?

34 वर्ष।

परिणीति और राघव की शादी की तारीख क्या है?

24 सितंबर 2023।

Join WhatsApp Channel