Parineeti-Raghav Wedding : न्यूली वेड्स परिणीति और राघव की वेडिंग और रिसेप्शन फोटो आई सामने

Parineeti-Raghav Wedding (परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी) : आप के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों मनमोहक कपल्स की शादी के बाद की पहली फोटो सामने आ गई है। दोनों की शादी पूरे रीति रिवाज से संपन्न हो गई है। जानिए कब और कहां हुई राघव और परिणीति की शादी। देखें शादी व रिसेप्शन के फोटोस। जानिए कौन-कौन आया था राघव परिणीति की शादी में।

राघव और परिणीति का रिसेप्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बढ़ चुके हैं। दोनों ने रविवार के दिन उदयपुर में लीला पैलेस के में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।बाद में, करीबी दोस्तों और परिवार के लिए लीला पैलेस के प्रांगण में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। थीम है ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’। सबसे पहले दोनों की रिसेप्शन की तस्वीर आई और अब इन दोनों की शादी की तस्वीर भी खूब वायरल हो गई है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Reception Look
Parineeti Chopra-Raghav Chadha Reception Look
  • रिसेप्शन की फोटो में परिणीती चोपड़ा मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाई नजर आ रही है।
  • उन्होंने अपने रिसेप्शन पर पिंक कलर की साड़ी के साथ राघव नाम का मंगलसूत्र और पिंक चूड़ा पहने हुआ है।
  • वही राघव ब्लैक एंड व्हाइट कलर के थ्री पीस में नजर आ रहे हैं।
  • परिणीति-राघव ने अपनी शादी के बाद अपने मेहमानों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।
  • इस पार्टी की थीम ब्लैक एंड व्हाइट रखी गई थी।
  • फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की।
  • इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं।
  • कहा जा रहा है कि रविवार की सुबह मनीष मल्होत्रा ही परिणीति का डिजाइनर लहंगा लेकर उदयपुर पहुंचे थे।
  • बोला तो यह भी जा रहा है कि राघव ने भी मनीष के डिजाइन किए आउटफिट पहने थे।

Parineeti-Raghav Wedding

अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए। परिणीति-राघव ने लिखा नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही थी। आखिरकार मिस्टर और मिसेस बनने का सौभाग्य मिला। हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे।शादी की थीम ‘ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग’ है। समारोह लीला पैलेस में दोपहर 3:30 बजे शुरू हुआ और शाम 6:30 बजे विदाई के साथ समाप्त हुआ।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Look
Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Look

शादी की सभी रस्मों के बाद कपल सोमवार 3:00 बजे उदयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। एयरपोर्ट पहुंचने पर फैंस ने दोनों की को शादी की बधाई दी।

कौन-कौन हुआ राघव परिणीति की शादी में शरीक

आपको बता दें की शादी की रस्में उदयपुर में हुई। लीला पैलेस में दोनों ने सात फेरे लिए। शादी के बाद दुल्हन विंटेज कार में विदा हुई। कई वीआईपी मेहमानों ने इस शादी में शिरकत की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मानसिंह भी शादी में शरीक हुए। शादी में शामिल होने के लिए आदित्य ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे थे। साथ ही सानिया मिर्जा भी यहां नज़र आई। इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर काफी सीक्रसी बढ़ती गई थी। और इस बात का पूरा ध्यान रखा गया था कि किसी भी तरह की फोटो या वीडियो बाहर न जाए।

मां ने बताया क्यों शादी में नहीं आई प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि “काम में बिजी होने के कारण प्रियंका शादी में नहीं आ पाई।” वहीं जब गिफ्ट को लेकर सवाल किया गया तो मधु चोपड़ा बोली- नो लेना देना। सिर्फ आशीर्वाद दिया।”

परिणीति राघव वेडिंग पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Parineeti-Raghav Wedding

परिणीति चोपड़ा की उम्र क्या है?

34 वर्ष।

राघव चड्डा की आयु क्या है?

34 वर्ष।

परिणीति और राघव की शादी की तारीख क्या है?

24 सितंबर 2023।

Join WhatsApp Channel