बिग बॉस ओटीटी 2 : विवादों के बीच एक बार फिर घिरी पूजा भट्ट, शो में यह करती आयी नज़र

बिग बॉस ओटीटी 2 : फिल्म निर्माता और अभिनेत्री पूजा भट्ट को बिग बॉस ओटीटी हाउस में फोन का उपयोग करते हुए पाया गया, जिससे कुछ लोगों को विश्वास हो गया कि यह शो मंचित है। हाथ में फोन लिए सोफे पर बैठी पूजा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आप फोटो में फोन देख सकते हैं, और यह स्पष्ट नहीं है कि यह आवास के अंदर कैसे पहुंचा। बिग बॉस के प्रतियोगियों को शो की टेपिंग के दौरान फोन सहित किसी भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का उपयोग करने से मना किया गया है। ऐसा किसी भी उम्मीदवार को अनुचित लाभ प्राप्त करने के लिए बाहरी साधनों का उपयोग करने से रोकने के लिए किया जाता है।

पूजा भट्ट के फोन इस्तेमाल पर विवाद – बिग बॉस ओटीटी 2

पूजा के बार-बार फोन का इस्तेमाल करने से अफवाहों को हवा मिली कि कार्यक्रम का मंचन किया गया है। कुछ दर्शकों को संदेह है कि शो के निर्माताओं ने फोन उपलब्ध कराकर उसकी जीत में मदद की। कुछ लोग सोचते हैं कि फोटो नकली है और देखा गया उपकरण बिल्कुल भी फोन नहीं है। फिलहाल पूजा भट्ट ने फोटो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन बिग बॉस के निर्माताओं ने इस दावे को खारिज कर दिया है कि शो नकली है। उनका दावा है कि फोटो नकली है क्योंकि इसमें पूजा को फोन पकड़े हुए नहीं दिखाया गया है। पूजा भट्ट के फोन कॉल को लेकर चल रहे नाटक ने शो की सत्यता पर संदेह पैदा कर दिया है। यह देखना बाकी है कि क्या शो वास्तव में निष्पक्ष है और क्या उम्मीदवार केवल अपनी क्षमताओं के आधार पर प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

गदर-2 में सनी देओल की फीस

क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड है?

बिग बॉस पर लंबे समय से स्क्रिप्टेड होने का संदेह जताया जा रहा है। यह शो की अविश्वसनीय लेकिन अत्यधिक आवेशित दृश्य बनाने की आदत के कारण है। हालाँकि, बिग बॉस के निर्माताओं ने हमेशा उन अफवाहों का खंडन किया है कि शो मनगढ़ंत है। उनका दावा है कि प्रतियोगियों को शो के निर्माताओं से कोई सहायता नहीं मिलती है और शो वास्तविकता पर आधारित है। बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं, यह बहस का मुद्दा है। हालाँकि, पूजा भट्ट के फोन को लेकर चल रहे नाटक ने शो की सत्यता पर संदेह पैदा कर दिया है। यह देखना अभी बाकी है कि बिग बॉस वास्तव में निष्पक्ष है और प्रतियोगी केवल अपनी क्षमताओं के आधार पर प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel