Prabhas’s Salaar Release Date : प्रभास की सलार फिल्म एक बार फिर हुई डिले, जाने देरी की वजह

Prabhas’s Salaar Release Date : प्रभास और प्रशांत नील की सालार: पार्ट वन- सीजफायर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, दरअसल अमेरिका में फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त हो गई है। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब पोस्ट प्रोडक्शन, खासकर वीएफएक्स डिलीवरी में देरी के कारण इसे बाद की तारीख पर बढ़ा दिया गया है।

सलार की देरी की ये है वजह

रिपोर्टों से पता चलता है कि 300 से अधिक वीएफएक्स शॉट्स की डिलीवरी न होना फिल्म के स्थगित होने का मुख्य कारण था, जाहिर तौर पर यह वही कारण है जिसके कारण आरआरआर में भी देरी हुई। ‘सलार’ के लिए वीएफएक्स का काम दस कंपनियों के बीच बांटा गया है और उन पर पहले से ही बहुत अधिक बोझ था और उनके लिए इसे पूरा करना संभव नहीं था और ऐसी स्थिति में निर्देशक को फैसला लेना पड़ा।

Bhola Shankar OTT Release

ऐसा कहा गया था कि अगर दृश्य आखिरी मिनट में आते भी हैं तो टीम के लिए अंतिम रूप देना संभव नहीं होगा क्योंकि उन 300 शॉट्स में से प्रत्येक को क्रॉस चेक करना होगा और इससे आखिरी मिनट में अराजकता हो जाएगी। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि वितरक और प्रदर्शक सालार के निर्माताओं से खुश नहीं हैं क्योंकि वे फिल्म के अधिकारों के लिए भारी रकम मांग रहे हैं और यही कारण है कि फिल्म में देरी हो रही है और निर्माता चर्चा में हैं। सही कीमत तक पहुंचने के लिए. हालाँकि, इस चर्चा के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कब होगी सलार रिलीज़

निर्माता अब सालार को नवंबर में दिवाली सप्ताहांत के दौरान रिलीज करने की योजना बना रहे हैं और यह फिल्म सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के साथ टकरा सकती है। प्रभास के साथ, फिल्म में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी मुख्य भूमिका में हैं।

FAQs : सलार

सलार के रिलीज़ की तारीख क्या थी?

28 सितंबर 2023 ।

अब सलार कब रिलीज़ होगी?

दिवाली के पास, नवंबर 2023 में।

सलार फिल्म मे मेन रोल मे कौन है?

प्रभास।

Join WhatsApp Channel