Prabhas Wedding : क्या Salaar की रिलीज के बाद प्रभास कर लेंगे शादी?

Prabhas Wedding (प्रभास वेडिंग) : साउथ सुपरस्टार प्रभास क्या करने वाले हैं जल्द शादी? क्या प्रभास इस साल शादी के बंधन में बंधने को बिल्कुल तैयार है? इन सभी सवालों का जवाब दिया प्रभास की चाची जी ने और रिवील की कई बड़ी बातें. आपको बता दे कि इस साल प्रभास आदिपुरुष में नजर आए थे और सालार में नजर आने वाले हैं.

Prabhas Wedding

एक इंटरव्यू मे श्यामल द (प्रभास की चाची) ने बताया – हमारे पास दुर्गा मां का आशीर्वाद है. ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा. प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्दी होगी. हम आप सभी मीडिया वालों को इस शादी में आमंत्रित करेंगे और जश्न मनाएंगे.

कहां होगी Prabhas की Wedding?

आपको याद होगा की फिल्म आदि पुरुष के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर काफी मस्ती के मूड में नजर आए थे. इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही थी. उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी वेडिंग वेन्यू का भी जिक्र किया था. और बोले थे- “मैं तिरुपति में शादी करूंगा.”

सालार पार्ट 1 सीजफायर

  • सालार एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है.
  • जिसका निर्देशन प्रशांत नील द्वारा किया जा रहा है.
  • फिल्म में साउथ अभिनेता और बाहुबली फेम प्रभास एक्शन करते थे हुए नजर आएंगे.
  • फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी.
निर्देशक प्रशांत नील
राइटर प्रशांत नील
प्रोड्यूसर विजय कीरंगादूर
अभिनय प्रभास
पृथ्वीराज सुकुमारन
श्रुति हासन
जागपति बाबू
संगीत रविबसुरूर
भाषा तेलुगू
रिलीज डेट 22 दिसंबर 2023

Salaar vs Dunki

आपको बता दें कि इस साल शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को एक दूसरे के साथ टकराने वाली है. ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म हिट होती है और कौन सी फ्लॉप. आपको बता दे कि इससे पहले भी शाहरुख खान की फिल्म जीरो साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ से टकराई थी और शाहरुख की zero ने बहुत बुरी तरह मुंह की खाई थी. अब यह देखना बाकी है कि साउथ सुपरस्टार की फिल्म आगे निकलती है या शाहरुख का जलवा जवान के बाद अब फिर से कायम रहता है.

Prabhas Wedding पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें.

FAQs : Prabhas Wedding

सालार मूवी का बजट क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार मूवी का बजट 200 करोड़ है.

सालार मूवी से केजीएफ का क्या कनेक्शन है?

आपको बता दे की एक दर्शक ने सालार और केजीएफ के बीच का कनेक्शन ढूंढ लिया है. यूजर की बात माने तो केजीएफ 2 में एक सीन में एक कंटेनर C-516 दिखाया गया था वहीं सेम कंटेनर सालार के टीजर में भी देखने को मिला है.

Join WhatsApp Channel