Rebel Moon Trailer : नेटफ्लिक्स पर रिबेल मून ट्रेलर किया रिलीज, जानें रिलीज डेट

रिबेल मून ट्रेलर : नेटफ्लिक्स ने ज़ैक स्नाइडर की मनोरम विज्ञान-फाई गाथा “रिबेल मून” की पहली इन्सटॉलमेंट के लिए आधिकारिक ट्रेलर को लांच कर दिया है, जिसका उपशीर्षक “ए चाइल्ड ऑफ फायर” है, जिसका प्रीमियर 22 दिसंबर, 2023 को विशेष रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा। दूसरा भाग, जिसका शीर्षक “द स्कारगिवर” है, वह 19 अप्रैल, 2024 को प्रदर्शित होने वाला है।

कहानी एक रहस्यमय युवा महिला (सोफिया बौटेला द्वारा अभिनीत) का अनुसरण करती है, जो अत्याचारी शासक रीजेंट बालिसारियस द्वारा किए गए आसन्न आक्रमण को विफल करने में सक्षम कुशल योद्धाओं के एक समूह को इकट्ठा करने की खोज में निकलती है।

रिबेल मून ट्रेलर रिलीज | Rebel Moon Trailer

रिबेल मून की डिटेल्स
निर्देशक ज़ैक स्नाइडर
मुख्य शैली साहसिक
शैलियाँ विज्ञान-कथा, साहसिक कार्य, एक्शन, नाटक
स्टूडियो नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट 22 दिसंबर 2023

ट्रेलर में अधिक मात्रा में मौजूद विज्ञान कथा और कल्पना है, जिसमें एक भविष्यवाणी की गई जिसमे राजकुमारी जैसे तत्व शामिल हैं जो एक संघर्ष को समाप्त करने के लिए तैयार हैं, अंतरिक्ष जहाज एक अनजान गांव पर लेजर आग की बौछार कर रहे हैं, स्पष्ट रोबोट, एक अरचिन्ड प्राणी, चमकदार लाल लेजर ब्लेड चलाने वाला एक प्रभावशाली योद्धा , उड़ते पेगासस की याद दिलाने वाला एक राजसी प्राणी, और धीमी गति में प्रस्तुत दृश्यों की एक श्रृंखला।

रिबेल मून की कास्ट

कलाकारों की सूची में चार्ली हन्नम, जिमोन हौंसौ, रे फिशर, एंथनी हॉपकिंस, एड स्क्रेइन, मिचेल हुइसमैन, डूना बे, जेना मेलोन, स्टाज़ नायर, ई. डफी, चार्लोट मैगी, क्लियोपेट्रा कोलमैन, कैरी एल्वेस, कोरी स्टोल जैसे उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। , स्काई यांग, और भी बहुत अन्य लोग।

Gadar 2 OTT Release

रिबेल मून के पीछे की कहानी

शुरुआत में “स्टार वार्स” ब्रह्मांड के भीतर एक कथा के प्रस्ताव के रूप में अवधारणा की गई, 2012 में डिज्नी द्वारा लुकासफिल्म के अधिग्रहण से पहले, स्नाइडर ने अपने 2021 नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट “आर्मी ऑफ द” पर समवर्ती रूप से काम करते हुए इस विज्ञान कथा उत्कृष्ट कृति को एक मूल रचना में बदलने की प्रक्रिया शुरू की।” उनका इरादा “रिबेल मून” को स्ट्रीमिंग सेवा के लिए चालू फ्रेंचाइजी में बदलना है। यह परियोजना “स्टार वार्स” और अकीरा कुरोसावा के सिनेमाई कार्यों के लिए स्नाइडर की गहरी प्रशंसा पर आधारित है।

“रिबेल मून” का निर्देशन स्वयं स्नाइडर ने किया है, जिन्होंने शे हैटन (“आर्मी ऑफ द डेड,” “जॉन विक 3”) और कर्ट जॉनस्टेड (“300,” “एटॉमिक ब्लोंड”) के साथ पटकथा पर सहयोग किया है। उत्पादन की देखरेख स्नाइडर, डेबोरा स्नाइडर और वेस्ले कोलर अपनी प्रोडक्शन कंपनी द स्टोन क्वारी के माध्यम से करते हैं, साथ ही एरिक न्यूमैन अपने ग्रैंड इलेक्ट्रिक बैनर के माध्यम से इसकी देखरेख करते हैं। सारा बोवेन, जो ग्रैंड इलेक्ट्रिक से भी जुड़ी हैं, फिल्म के लिए कार्यकारी निर्माता की भूमिका निभाती हैं।

FAQs : रिबेल मून ट्रेलर लांच

“रिबेल मून” कब रिलीज़ होगी?

22 दिसंबर, 2023, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर।

इसका दूसरा पार्ट कब रिलीज होगा?

दूसरा भाग, जिसका शीर्षक “द स्कारगिवर” है, 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगा।

क्या “रिबेल मून” का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है?

नेटफ्लिक्स ने ‘रिबेल मून’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

Join WhatsApp Channel