रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कमाई ने तोड़ा रिकॉर्ड

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कुल कमाई (Rocky and Raani Ki Prem Kahani Kamai, Box Office Profit)  : रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और तब से इस फिल्म पर कोई रोक नहीं लग रही है। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म तेजी से सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बन गई है, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं। दरअसल, जोरदार शुरुआत के बाद फिल्म के बिजनेस में ओपनिंग वीकेंड में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी गई। इसके बाद, सकारात्मक समीक्षाओं और मजबूत वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म का व्यवसाय अपने पहले सप्ताह में भी स्थिर रहने में कामयाब रहा है।

द वैक्सीन वॉर का पहला लुक

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Kamai Profit Income
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Kamai Profit Income

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अपने दूसरे सप्ताहांत में ट्रेंडिंग में है

जबकि रणवीर के लिए फिल्म ने निश्चित रूप से सफलता का मंत्र लिखा है, उनके बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का भाग्य उनकी पिछली रिलीज बाजीराव मस्तानी जैसा ही लगता है। वर्तमान में अपने दूसरे सप्ताहांत में, फिल्म ट्रेंडिंग में है और अभिनेता रणवीर सिंह भी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म, जो अभिनेता की 16वीं फिल्म है, संयोग से उनकी 8वीं रिलीज बाजीराव मस्तानी की बॉक्स ऑफिस यात्रा से मेल खाती है। पिछली रिलीज़ की तरह, रणवीर की नवीनतम सिनेमाई रिलीज़ में पहले सप्ताहांत और पहले सप्ताह में कम समान संग्रह दिखाई दिए हैं। सटीक संख्या के संदर्भ में, बाजीराव मस्तानी ने रु। अपने शुरुआती सप्ताहांत में 46.77 करोड़ और रु। पहले सप्ताह के अंत में 86.15 करोड़। इसी तरह की प्रवृत्ति को दोहराते हुए, फिल्म ने रु। अपने शुरुआती सप्ताहांत में 45.90 करोड़ और रु। पहले सप्ताह के अंत में 73.33 करोड़।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Box Office Collection
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Box Office Collection

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2 सप्ताह की कमाई

फिलहाल, फिल्म में दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी राह कैसे तय करेगी. वास्तव में, शुरुआती व्यापार अनुमान बताते हैं कि फिल्म का व्यवसाय रुपये को पार कर जाएगा। दूसरे सप्ताहांत के अंत तक 100 करोड़ का आंकड़ा।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani 2023 Income
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani 2023 Income

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel