Salaar Part 1 – Ceasefire : विदेश में टूटे सालार सीजफायर मूवी के एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड, अभी तक $ 128,980 बुकिंग कलेक्शन

प्रभास की नई मूवी सालार भाग 1 सीजफायर ने फिल्म रिलीज होने के 36 दिन पहले ही विदेश में तोड़ दिए हैं एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड। केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील अब अपनी अगली फिल्म सालार के लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है। इस बीच अमेरिका में सालार के एडवांस बुकिंग शुरू हो गईह फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस भी कर लिया यहां तक की सालार ने जवान को भी मात दे दी है।

सालार मूवी ने तोड़े रेकॉर्ड

प्रभास स्टारर इस नई मूवी ने अपनी पहचान ग्लोबली बना ली है। इस में फिल्म ने अब तक $128,980 की कमाई करके बेहतरीन शुरुआत की है और 4456 प्रीमियम एडवांस्ड टिकट्स की सेल हुई है। इसके अलावा इस मेगा एक्शन एंटरटेनर के रिलीज होने से पहले ही विदेश में इतनी ज्यादा एडवांस बुकिंग हो जाना इस फिल्म के और इस फिल्म के टीज़र की कामयाबी को दर्शाता है।

सालार भाग 1 सीजफायर

सालार एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन प्रशांत नील द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में साउथ अभिनेता और बाहुबली फेम प्रभास एक्शन करते थे हुए नजर आएंगे। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी।

Bigg boss Tamil season 7

निर्देशक प्रशांत नील
राइटर प्रशांत नील
प्रोड्यूसर विजय कीरंगादूर
अभिनय प्रभास
पृथ्वीराज सुकुमारन
श्रुति हासन
जागपति बाबू
संगीत रविबसुरूर
भाषा तेलुगू
रिलीज डेट 28 सितंबर 2023

सालार मूवी के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : सालार

सालार कब रिलीज होगी?

सालार मूवी 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

सालार मूवी का बजट क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार मूवी का बजट 200 करोड़ है।

सालार मूवी से केजीएफ का क्या कनेक्शन है?

आपको बता दे की एक दर्शक ने सालार और केजीएफ के बीच का कनेक्शन ढूंढ लिया है। यूजर की बात माने तो केजीएफ 2 में एक सीन में एक कंटेनर C-516 दिखाया गया था वहीं सेम कंटेनर सालार के टीजर में भी देखने को मिला है।

Join WhatsApp Channel