सलमान खान ने पुलकित सम्राट को दी फुकरे 3 की बधाई, कहा ‘उम्मीद है कि उन्हें अपनी मेहनत और इमानदारी का श्रेय मिलेगा’

सलमान खान सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी शख्शियत के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान एक ऐसा नाम है जो हर दिल पर राज करता है। जब बात सलमान की आती है तो अच्छे से अच्छे और बरे से बरे सितारे भी खुदको उनकी तारीफ करने के लिए रुकते नहीं हैं। सलमान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा सितारा है जो सबके दिलों को रौशन करता है। यही वजह है कि जब सलमान खान किसी भी स्टार के बारे में बात करते हैं  या ट्वीट करते हैं तो वो हर न्यूज की हेडलाइन बन जाती है। सलमान खान को सब भाईजान के नाम से ही बुलाते हैं। सलमान कभी भी अपनी बात को कहने से नहीं डरते वो निडर हो कर अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं। अब सलमान खान ने काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें भाईजान ने पुलकित सम्राट को उनकी आने वाली फिल्म फुकरे 3 की बधाई दी है  और  साथ में कुछ ऐसा भी लिखा है जिस्से प्रशंसक एक बार फिर से भाईजान के दीवान हो गए हैं . आइए आगे पढ़ें कि आखिर उन्होंने क्या लिखा है

सलमान खान ने पुलकित शर्मा को  बधाई दी

हाल ही में, सलमान खान ने अपनी आईजी स्टोरीज पर फिल्म फुकरे 3 का एक पोस्टर साझा किया और अभिनेता पुलकित सम्राट को बधाई दी। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ”28 सितंबर को आपकी रिलीज के लिए शुभकामनाएं। पुलकितसम्राट, निश्चित रूप से यह पहले वाले से बेहतर करेगा और आशा करता हूं कि आपको अपनी कड़ी मेहनत, ईमानदारी और समर्पण का श्रेय मिलेगा। आपको लंबे समय से अपेक्षित सफलता की शुभकामनाएं।”

सलमान खान ने अपने नोट में कहा कि उन्हें यकीन है कि फुकरे 3, फुकरे 2 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने यह कहकर अपनी शुभकामनाएं भी दीं कि उन्हें उम्मीद है कि पुलकित को उनकी कड़ी मेहनत, ईमानदारी और समर्पण का श्रेय मिलेगा। उन्होंने आगे चलकर उन्हें लंबे समय से अपेक्षित सफलता की कामना की। यह वास्तव में एक हार्दिक नोट था और हमें यकीन है कि न केवल पुलकित के प्रशंसक, बल्कि सलमान के प्रशंसक भी फिल्म के समर्थन में सामने आएंगे और इसे सिनेमाघरों में देखेंगे।

सलमान ख़ान
  नाम   सलमान ख़ान
  आयु   58yrs
  माता पिता  सलीम खान, सुशीला चरक,
  भाई-बहन   अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान, अलवीरा खान
  पेशा   अभिनेता, बिजनेस मैन
  खुद के ब्रांड   बींग ह्युमन
  धर्म   इसलाम
  राष्ट्रीयता   भारतीय
  जन्म की तारीख   27 सितंबर 1965
  पत्नी   अविवाहित
  घर  गैलेक्सी अपार्टमेंट

फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर

क्या है सलमान खान और पुलकित शर्मा का रिश्ता?

पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी सलमान खान की राखी बहन थीं। पुलकित और श्वेता की शादी साल 2014 में गोवा में हुई थी। कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा।पुलकित की पूर्व पत्नी ने एक बार अपने तलाक के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि 2015 में उनका गर्भपात हो गया और इसके तुरंत बाद पुलकित ने यामी गौतम को डेट करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, ”यामी ने मेरी शादी तोड़ दी.

हालांकि, पुलकित ने पत्नी की इन सभी बातों का खंडन किया और इसे बचकाना बताया। कुछ समय बाद यामी और पुलकित के ब्रेकअप की खबरें पूरे मीडिया में फैल गईं। पुलकित सम्राट अब एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। वे अपने रिश्ते को लेकर काफी मुखर हैं और अक्सर एक साथ स्पॉट होते हैं।

क्या आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com per

Faqs : पुलकित सम्राट

कौन हैं पुलकित सम्राट?

बॉलीवुड अभिनेता

कब रिलीज होगी फुकरे 3?

28 सितंबर 2023

सलमान खान कौन हैं?

अभिनेता

कौन हैं पुलकित सम्राट की पहली पत्नी?

श्वेता रोहिरा

Join WhatsApp Channel