Salman Khan On Jawan : सलमान खान ने जवान की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा हर फिल्म को 1000 करोड़ कमाने चाहिए

Salman Khan On Jawan (सलमान खान जवान) : सलमान खान ने सरेआम उड़ाया अपना ही मजाक बोले मेरे पर मत जाना पिक्चर पर जाना क्योंकि…..। बोले 100 करोड़ कमाना कोई बड़ी बात नहीं है, मुझे लगता है कि अब फिल्मों की कमाई का बेंचमार्क 1000 करोड रुपए से अधिक होना चाहिए । क्या कहा सलमान ने यह पूरी बात जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

Salman Khan On Jawan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिवाली 2023 में पर सिनेमाघर में रिलीज होगी। गिप्पी ग्रेवाल की नई फिल्म मौजा ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च में जब सलमान पहुंचे तो उनसे कई सवाल किए गए इसी बीच सलमान खान ने फिल्मों के ताबड़तोड़ कलेक्शन पर अपना बयान दिया। उन्होंने जवान और ग़दर 2 जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कहा कि “इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के लिए 100 करोड रुपए कमाना कोई बड़ी बात नहीं है अब तो नया बेंचमार्क 1000 करोड रुपए के क्लब में एंट्री होना चाहिए’

सलमान बोले ‘100 करोड़ कोई बड़ी बात नहीं’

सलमान खान ने कहा आज के समय में 100 करोड रुपए का आंकड़ा बहुत ही पीछे रह गया है। पंजाबी या कोई भी फिल्म इंडस्ट्री हो आज के समय में मूवीस 400-600 करोड रुपए से अधिक की कमाई तो कर ही लेती है। यहां तक की मराठी फिल्म में भी बहुत अधिक कमाई करने लगी है। उन्होंने आगे कहा फिल्में देखने के लिए लोग कोरोना काल के बाद फिर से बड़ी संख्या में थिएटर में पहुंचने लगे हैं। “मुझे लगता है कि 100 करोड रुपए कामना आज कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। मुझे लगता है कि अब फिल्मों की कमाई का बेंचमार्क 1000 करोड रुपए से अधिक का होना चाहिए।”

भाईजान ने उड़ाया अपना ही मजाक

इसी इवेंट में अपनी पिछली फ्लॉप फिल्म ‘किसी का भाई किसी को जान’ का भी उन्होंने जमकर मजाक उड़ाया और फिल्मों को एक नया बेंचमार्क सेट करने की बात कही। वहीं उन्होंने इस बात का इंडिकेशन दिया कि अब वह अपनी फिल्म टाइगर 3 के लिए काफी सीरियस है। आपको बता दे की टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।

सलमान खान जवान पर हमारे आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Salman Khan On Jawan

सलमान खान की नेट वर्थ कितनी है?

सलमान खान की नेटवर्थ $ 360 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel