शाहरुख खान ने विराट कोहली को बनाया अपना दामाद ,जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक बार फिर से अपने ट्वीट के लिए चर्चा में आ गए हैं। शाहरुख खान एक ऐसी शख्सियत हैं जो सिर्फ अपनी एक्टिंग के जरिए नहीं बल्की अपनी बातों के जरिए भी दर्शकों के दिल में हमेशा अपनी जगह बनाए रखते हैं ,चाहे उनका मजाकिया अंदाज हो या उनका अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर SRK अच्छे से जानते हैं कि उन्हें  खबरों की हेडलाइन में कैसे बने रहना है। यह उनका अद्भुत व्यक्तित्व ही है जो दर्शकों को हमेशा उनकी तरफ आकर्षित करता है।ऐसे ही नहीं कोई किंग ऑफ बॉलीवुड बन जाता है SRK ने हमेशा यह साबित किया है कि वह इस नाम के हकदार हैं। एक बार फिर से शाहरुख ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक ऐसी बात कहीं, की वह हर खबर की हेडलाइन में छा गए हैं।

इस बार बॉलीवुड के किंग, शाहरुख़ खान क्रिकेट के दुनिया के किंग विराट कोहली के बारे में कुछ ऐसी बात कही जो हर खबर की हेडलाइन में आ गई है। आगे पढ़ें पूरी खबर।

किंग खान ने बनाया किंग कोहली को अपना दामाद

सुपरस्टार शाहरुख खान सोशल मीडिया पर #AskSRK सेशन में अपने जवाबों से दिल जीतना सबसे अच्छी तरह जानते हैं। बुधवार को, उन्होंने प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तरी आयोजित की और उन्होंने अपने उत्तरों से नेटिज़न्स को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। अपने नवीनतम आस्क एसआरके सत्र के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली के लिए उनके पास कहने के लिए कुछ मनमोहक शब्द भी थे।

जब एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने शाहरुख से विराट पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा, तो अभिनेता ने लिखा, “मैं @imVkohli से प्यार करता हूं, वह मेरे जैसा है और मैं हमेशा उसकी भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं… भाई दामाद जैसा है हमारा (भाई) हमारे दामाद की तरह है)!!!”

शाहरुख का विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गहरा रिश्ता है। अनुष्का ने 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।तब से लेकर अब तक अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच एक खूबसूरत रिश्ता है।

शाहरुख खान
 नाम  शाहरुख खान, किंग खान
 आयु  57 yrs
 पेशा  अभिनेता
 जन्म की तारीख  2 नवंबर 1965
 माता पिता  ताज मोहम्मद खान ,लतीफ फातिमा
 पत्नी  गौरी खान
 बच्चे  आर्यन खान, सुहाना खान ,अब्राहम खान
 भाई-बहन  शेहनाज लालारुख
 आने वाली फिल्म  डंकी
 शिक्षा  BA Honors
 घर  मन्नत

शाहरुख खान के बारे में

शाहरुख खान, जिन्हें शुरुआती नाम एसआरके से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। मीडिया में उन्हें “बॉलीवुड के बादशाह” और “किंग खान” के रूप में संदर्भित किया जाता है, उन्होंने 90 से अधिक फिल्मों में काम किया है और 14 फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई प्रशंसाएं अर्जित की हैं।इस बीच, शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म ‘जवान’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

क्या आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी  आर्टिकल पढ़े  www.samacharbadi.com पर

Faqs : शाहरुख खान

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म कौन सी है?

डुंकी

विराट कोहली और शाहरुख के बीच क्या है रिश्ता?

दोस्ती

शाहरुख खान ने किस सोशल मीडिया के जरिए कहीं थी विराट कोहली की बात?

Ask me SRK session

Join WhatsApp Channel