शुभ्मन गिल ने सोनम बाजवा से डेट के लिए पूछा, तो जवाब रहा कुछ ऐसा

क्या हुआ जब शुभ्मन गिल ने सोनम बाजवा से डेट के लिए पूछा। सोनम बाजवा का पकड़ा गया झूठ जानिए क्या थी पूरी बात। स्क्रॉल करते रहिए

शुभ्मन गिल के बारे में

  • शुभ्मन गिल एक भारतीय क्रिकेटर है।
  • अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए वह इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस और घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए भी खेलते हैं।
  • गिल ने 2018 अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय अंडर-19 क्रिकेट को उप कप्तान के रूप में कार्य किया और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता।
  • वह एक राइट हैंडेड ओपनिंग बैट्समैन है और उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युवा क्रिकेटरों में से एक माना जाता है।
  • गिल के नाम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर का रिकॉर्ड है और भारतीय टीम के लिए किसी व्यक्ति द्वारा उच्चतम T20 स्कोर के लिए।
जन्म 8 सितंबर 1999
फाजिल्का, पंजाब, भारत
निकनेम प्रिंस, शुभ
बैटिंग दाएं हाथ से कम करने वाला (राइट हैंडेड)
बाॅलिंग दाहिना हाथ (राइट आर्म)
रोल ओपनिंग बैटर

 

शुभ्मन ने पूछा सोनम बाजवा से डेट के लिए

क्रिकेट और सिनेमा का हमेशा से एक स्पेशल कनेक्शन रहा है। कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की अभिनेत्री को डेट किया है और कई ने शादी भी कर ली है। इसीलिए कई बार अफवाह उड़ती रहती है कि कोई क्रिकेटर किसी अभिनेत्री को डेट कर रहा है। अभी कुछ ऐसे ही खबर जानने को मिली है लेकिन खुद क्रिकेटर के मुंह से।

RHEA CHAKRABORTY DATING NIKHKL KAMATH

आपको बता दें कि शुभमन गिल सोनम बाजवा के शो ‘दिल दिया गल्ला’ पर जब पहुंचे तो उन्होंने सोनम बाजवा से कुछ ऐसा पूछा जिसके बाद वह दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पाए। शुभमन ने पूछा की “क्या आप किसी क्रिकेटर के साथ कभी डेट पर गई है?” इस सवाल ने सोनम को क्षण भर के लिए आश्चर्यचकित कर दिया और उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया।

हालांकि उन्होंने जल्दी से अपने को संभाल और मजाकिया लेकिन रहस्यमई तरीके से जवाब दिया। उन्होंने बड़ी चतुराई से बोला ‘नहीं’। तभी हूटर की आवाज सुनाई दी जिससे पता चला कि उन्होंने झूठ बोला है। दोनों सेलेब्स जल्द ही हंसने लगे। और जब सोनम से सच बोलने को कहा गया तो उसने कहा “ठीक है शुभमन, क्रिकेटर अपनी स्ट्रेट ड्राइव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ रहस्य को छुपा कर रखना अच्छा होता है।”

उनकी प्रतिक्रिया ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया और उनके डेटिंग इतिहास में रहस्य का माहौल जोड़ दिया। उनकी यह बातचीत तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। और अब लोग बार-बार इस वीडियो को देख अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं की कौन है वह क्रिकेटर जिसके साथ सोनम डेट पर गई थी।

शुभ्मन गिल के बारे में यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : शुभ्मन गिल

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की नेटवर्थ कितनी है?

भारतीय क्रिकेटर शुभमन की नेटवर्थ $4 मिलियन है।

सोनम बाजवा की नेटवर्थ कितनी है?

सोनम बाजवा की नेटवर्थ $5 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel