Skanda Trailer : तेलुगु फिल्म स्कंद का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज

स्कंद का हिंदी ट्रेलर : स्कंद एक ऐसी फिल्म है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। क्योंकि इसमें राम पोथिनेनी ने अपने करियर में पहली बार बोयापति श्रीनु के साथ काम किया है। और फिल्म ने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया पाई है। फिल्म के टीज़र ने सनसनी मचा दी थी और अब जब फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, तो लोग उत्साहित हैं कि ट्रेलर कब जारी किया जाएगा।

स्कंद हिंदी ट्रेलर

स्कंद ट्रेलर
निदेशक बोयापति श्रीनु
निर्माता श्रीनिवास चित्तूरी
शैली एक्शन ड्रामा
लेखक बोयापति श्रीनु
अभिनीत राम पोथिनेनी, श्रीलीला, प्रिंस सेसिल
संगीत थमन एस
छायाकार संतोष डिटेके
संपादक तम्मीराजू
उत्पादन कंपनी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन, ज़ी स्टूडियो
भाषा तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम
रिलीज तारीख 15 सप्टेंबर 2023

‘आखिरी सच’ वेब सीरीज  हुई डिज्नी होस्टार ओटीटी पर रिलीज

राम पोथिनेनी की मुख्य भूमिका

स्कंद एक्शन थ्रिलर में राम पोथिनेनी की मुख्य भूमिका है। फिल्म को श्रीनिवास चित्तूरी ने बनाया, अखंड प्रसिद्धि के बोयापति श्रीनु ने निर्देशित किया था। ज़ी स्टूडियोज़ और पवन कुमार ने स्कंद बनाया है। थमन के संगीतमय स्वर के कारण गाने अद्भुत होने वाले हैं। श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन और ज़ी स्टूडियोज बैनर ने फिल्म बनाई है। खबर है कि फिल्म का ट्रेलर इस महीने की 26 तारीख को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया, और इसके लिए विशेष कार्यक्रम भी बनाए जा रहे हैं। थमन ने इस फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है और दोनों गाने बहुत लोकप्रिय हुए हैं। इस फिल्म में श्रीलीला ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें युवा हर्प प्रिंस भी नकारात्मक है। बोयाप्ति के उत्पात को जानते हुए, यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्होंने स्कंद में राम को निर्देशित किया है।

श्रीलीला मुख्य भूमिका

टैगलाइन “द अटैकर” के साथ आने वाली इस फिल्म में सबसे सुंदर अभिनेत्री श्रीलीला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का छायांकन संतोष डेकाटे ने किया है, और संगीत थमन ने बनाया है। इस परियोजना को श्रीनिवास चित्तूरी, श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत प्रबंधित किया जा रहा है। 15 सितंबर को फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

FAQ स्कंद ट्रेलर

मूवी कब रिलीज होगी?

यह मूवी 15 सप्टेंबर 2023 को रिलीज होगी।

इस मूवी के लीड अकटर्स कोण है?

राम पोथिनेनी, श्रीलीला, प्रिंस सेसिल इस फिल्म में मैन अकटर्स का कम करेंगे।

Join WhatsApp Channel