SRK Dunki Teaser : शाहरुख खान की नई फिल्म डंकी का टीजर होगा नवंबर में रिलीज

शाहरुख खान की नई फिल्म डंकी का टीजर होने वाला है रिलीज : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान देंगे अपने फैंस को दिवाली गिफ्ट। अपनी नई फिल्म डंकी के टीज़र के रूप में शाहरुख खान देंगे अपने फैंस को दिवाली तोहफा। SRK की पठान मूवी ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर 543.09 करोड रुपए की कमाई की और दर्शकों का दिल जीता। शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर जाने की तैयारी कर रहे है। सुपरस्टार ने राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ अपनी नई फिल्म डंकी की घोषणा भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कर दी है। डंकी के अनाउंसमेंट के बाद से ही उनके फैंस और प्रशंसक इस न्यूज़ को लेकर काफी एक्साइटेड है।

क्या शाहरुख खान की फिल्म डंकी में टाइगर 3 को जोड़ा जाएगा?

किंग खान अपनी नई फिल्म जवान जो 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी, उसके प्रमोशंस में बिजी हैं। वही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की फिल्म डोंकी का टीजर सलमान खान की टाइगर 3 से जोड़ा जा सकता है।

आपको बता दें कि पिछले साल अप्रैल में शाहरुख खान ने डंकी के लिए एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था “प्रिया हैरानी राजकुमार सर! आप तो मेरे सांता क्लास निकले। आप शुरू करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा। वास्तव में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा। आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। ला रहा हूं! आप सभी को #डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में।


GADAR 2 ott release

क्या होगा फिल्म डंकी की टीजर में?

फिल्म की यह झलक अवैध इमीग्रेशन के विषय पर केंद्रित एक मनोरम कथा की झलक पेश करने का वादा करती है, जिसे दिलचस्प रूप से गधा उड़ान (डंकी फ्लाइट) के रूप से जाना जाता है। इस परियोजना के कुशल निर्देशन राजकुमार हिरानी ने दिवाली पर टीजर जारी करने की योजना बनाई है। जो फिल्म की प्रचार यात्रा की शुरुआती मंच तैयार कर रही है।

डंकी फिल्म के टीज़र के हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद।  ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : SRK Dunki Teaser

डंकी का टीजर कब रिलीज होगा?

शाहरुख खान की फिल्म डोंकी का टीजर नवंबर में रिलीज हो सकता है।

फिल्म डंकी का निर्देशन कौन कर रहा है?

फिल्म डोंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

फिल्म डंकी कब रिलीज होगी?

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel