Sunny Deol : गदर 2 फेम एक्टर क्या छोड़ देंगे राजनीति, दिया ये बड़ा बयान

Sunny Deol : गदर 2 में तारा सिंह के रूप में सनी देओल की बड़े पर्दे पर वापसी ने भारतीय सिनेमा के लिए नए मानक स्थापित किए हैं। यह फिल्म 500 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेजी से प्रवेश करने वाली फिल्म रही है, जिसमें पठान और बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन जैसे सदस्य हैं।

सनी देओल एक राजनेता

सनी देओल एक अभिनेता होने के अलावा एक राजनेता और गुरदासपुर के मौजूदा सांसद भी हैं, उन्होंने 2019 का चुनाव बड़े अंतर से जीतकर इस सीट पर जीत हासिल की।

अभिनेता हाल ही में आप की अदालत में उपस्थित हुए और संसद सत्र में उनकी कम उपस्थिति के बारे में सवालों का सामना किया। बात को संबोधित करते हुए उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी उपस्थिति कम है और यह अच्छी बात नहीं है. अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि यह दुनिया उनके लिए नहीं है। सनी देओल ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम कर रहे हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह संसद में जाते हैं या नहीं, इससे उनके निर्वाचन क्षेत्र के लिए उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ता है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani OTT Release

उन्होंने यह भी कहा कि जब वह संसद जाते हैं तो दिक्कतें होती हैं, पहले सुरक्षा उनके पीछे चलती है और लोग उन्हें घेर लेते हैं और दूसरा मुद्दा था कोविड. उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि उनके पास अपने निर्वाचन क्षेत्र में किए गए सभी कार्यों की एक सूची है और वह उन लोगों में से नहीं हैं जो अपने काम का प्रचार करते रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पेशे के तौर पर वह राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

2024 चुनाव क्यों नहीं लड़ेंगे सन्नी देओल :

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि वह अब और नहीं लड़ना चाहते. जब उनसे पूछा गया कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी उन्हें एक बार फिर चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित करेंगे तो क्या वह मैदान में उतरेंगे, सनी देओल ने कहा कि मोदीजी जानते हैं कि सनी अपनी फिल्मों के जरिए देश की सेवा कर रहे हैं और वह उन्हें ऐसा करना जारी रखेंगे।

गदर 2 के बारे मे :

गदर 2 हाल ही में हिंदी में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई जब इसने एसएस राजामौली की बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के 510.99 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को हराया। सर्वकालिक सर्वाधिक कलेक्शन के मामले में अब केवल ‘पठान’ ही इससे आगे है।

FAQs : सनी देओल

सनी देओल कहाँ से सांसद हैं?

गुरदासपुर से।

सनी देओल की हाल ही मे कोनसी फिल्म आई है?

गदर 2 ।

गदर 2 ने कितनी कमाई की?

500 करोड़ से ज्यादा।

Join WhatsApp Channel