The Wheel of Time Season 2 : आख़िर क्या है द व्हील ऑफ़ टाइम सीज़न 2 की ओटीटी रिलीज़ डेट? जानिये कास्ट, प्लॉट

द व्हील ऑफ़ टाइम सीज़न 2 : कुछ ही हफ्तों में, अमेज़न की सुपर-फंतासी सीरीज़, The Wheel of Time सीज़न 2, और भी अधिक दृश्यों के साथ वापस आ जाएगी। हम लंबे समय से जानते हैं कि द व्हील ऑफ टाइम की दूसरी मदद मिलेगी क्योंकि शो को दूसरे सीज़न के लिए प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने से पहले ही परिवर्तित किया गया था। पहले सीज़न ने अपनी रिलीज़ पर बड़ा प्रभाव डाला और प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई (हालाँकि बाद में द रिंग्स ऑफ़ पावर ने इसे पीछे छोड़ दिया)।

The Wheel of Time Season 2 जानकारी

द व्हील ऑफ़ टाइम सीज़न 2
शैली एक्शन, साहसिक कार्य, नाटक, फंतासी, विज्ञान-कथा
कास्ट आलिया भट्ट- ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और कृति सेनन- ‘मिमी’
निदेशक उटा ब्रिसेविट्ज़
निर्माता रैफे जुडकिंस, रिक सेल्वेज
रिलीज डेट 1 सितंबर 2023

 जल्द ही रिलीज होगी “बंबई मेरी जान” वेब सीरीज़

The Wheel of Time Season 2 की कहानी

जैसा कि अमेजन प्राइम वीडियो की फैंटेसी एडवेंचर वेब सीरीज “The Wheel of Time” का दूसरा सीजन घोषित हो गया है। सीरीज का पहला सीजन इस प्लेटफॉर्म पर सर्वाधिक देखा गया शो था। नए प्रशंसकों को इसकी पुरानी कहानी जानना पसंद होगा, इसलिए पहले सीजन के बारे में कुछ बताते हैं। पहले सीज़न के अंत तक, रैंड और मोइरेन द आई ऑफ द वर्ल्ड की तलाश में निकल गए थे। जहां वे डार्क वन में एक विश्वासघाती मुठभेड़ करते थे, इस बीच, गिरोह के बाकी लोग फाल दारा की सेनाओं के साथ हताश लड़ाई में डार्क वन की सेनाओं के खिलाफ खड़े थे। Rand एक टोटेम मोइरेन की मदद से डार्क वन को नियंत्रित कर सका है। जो उसे अपनी वर्तमान जेल में और गहराई तक भेजने के लिए प्रेरित किया। यद्यपि वह विजेता था। उसने मोइरेन से कहा कि वह मर गया है क्योंकि अब वह क्या कर सकता है क्योंकि वह वन पावर से संबंधित था। और अकेले अपनी यात्रा पर चला गया।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ द व्हील ऑफ़ टाइम सीज़न 2

व्हील ऑफ टाइम सीजन 2 में कौन सी पुस्तकें शामिल है?

हाल ही में अमेज़न स्टूडियो ने घोषणा की कि द व्हील ऑफ टाइम का सीज़न 2 “काफी हद तक जॉर्डन की हिट श्रृंखला “द ग्रेट हंट” के दूसरे उपन्यास पर आधारित है और “जॉर्डन के तीसरे उपन्यास”, “द ड्रैगन रीबॉर्न” में कुछ तत्वों को शामिल करेगा।

The Wheel of Time Season 2 की रिलीज़ डेट क्या है?

सीज़न 2 का प्रीमियर शुक्रवार, 1 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा।

इस सीरीज के कितने एपिसोड होंगे?

इस सीरीज के आठ एपिसोड होंगे, जो 54 से 62 मिनट तक चलेंगे।

Join WhatsApp Channel