Tiger 3 First look : टाइगर 3 का पहला ऑफिशल पोस्टर जारी, अभी देखें

Tiger 3 First Look : टाइगर 3 का पहले ऑफिशल पोस्टर हुआ जारी और हुई रिलीज़ डेट भी अनाउंस। यह दिवाली सलमान खान वाली! सलमान खान ने दिया अपने फैंस को दिवाली गिफ्ट। फिल्म तीन भाषाओं(हिंदी, तमिल और तेलुगू) में दिवाली पर यानी 10 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। आईए जानते हैं इसके पोस्टर के बारे में। पढ़ते रहिए।

टाइगर 3 का पोस्टर हुआ जारी

‘एक था टाइगर’ इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म थी जो 2012 में रिलीज हुई। और बॉक्स ऑफिस में हिट हो गई थी। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। इसके बाद सलमान और कटरीना ने साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से इस फिल्म के सीक्वल के साथ कमबैक किया। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। आपको बता दें कि टाइगर , पॉपुलर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। और 6 सालों के बाद सलमान और कैटरीना, टाइगर और जोया के रूप में कमबैक कर रहे। हैं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह आने वाली फिल्म अपनी पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

सीमा हैदर भी बनने वाली है बिग बॉस सीजन 17 का पार्ट

सलमान खान की नई फिल्म का पोस्टर हुआ जारी

सलमान खान अपने फैंस को ज्यादातर ईद पर अपनी फिल्म से तोहफा देते हैं, लेकिन इस बार वह आ रहे हैं दिवाली पर। अपनी नई फिल्म को लेकर इस बात की घोषणा उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से की। उन्होंने फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की। सलमान ने ट्वीट किया “आ रहा हूं! टाइगर 3 दिवाली 2023 को YRF50 के साथ केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।” पोस्टर में सलमान और कैटरीना दोनों ने को बंदूक से लैस धांसू अवतार में देखा जा सकता है। टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अब इस नई पोस्टर को देखकर यह माना जा सकता है कि यह फिल्म भी तहलका मचा देगी।

टाइगर 3 पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजन आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : टाइगर 3 Official Poster

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 कब रिलीज होगी?

टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी।

टाइगर जिंदा है का बजट क्या था?

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का बजट 120 करोड रुपए था।

टाइगर 3 का बजट कितना है?

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म  का बजट 300 करोड़ रुपए है।

Join WhatsApp Channel