Twinkle Khanna : बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर हाई हील्स के बारे में बताया

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर हाई हील्स के बारे में बताया : ट्विंकल जो अपने मजाकिया मिजाज और चीजों को अनेक अनोखे तरीके से समझने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने फिर एक बार हम सबको सवालों के बीच घेर लिया है। अपने रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने आपको फेस्टिव ड्रेस में साझा किया। वह पिक्चर ग्रेस्केल में है, और कैप्शन में हाई हील्स के बारे में लिखा हुआ है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे महिलाएं हाई हील्स पहन कर खुद को प्रताड़ित करती हैं। अपने पोस्ट में ट्विंकल ने इस विचार पर सवाल उठाया की हाई हील्स सशक्त है, उन्होंने कहा कि “हील्स तभी सशक्त है जब आप ऊंचाई को रवैया समझने की गलती ना करें”।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

वह अपना कन्फ्यूजन व्यक्त करते हुए यह भी पूछती है कि महिलाएं नियमित रूप से हाई हील्स पहनने की यातना क्यों झेलती हैं। ट्विंकल ने अपनी पोस्ट की शुरुआत में कहा “हाई हील्स के पिछले हिस्से में दर्द होता है और मैं अभी भी यह समझने की कोशिश कर रही हूं कि हम खुद को इस यातना पूर्ण दिनचर्या से नियमित रूप से गुजरने के लिए कैसे मजबूर हो गए।”

निर्माता अनिल शर्मा ने मांगी अक्षय कुमार से माफी

इसके बाद ट्विंकल ने अपने बात पर जोर देते हुए और मजाकिया अंदाज में बोला “अगर हील्स वास्तव में शक्तिशाली होती तो क्या पुरुष भी उन्हें नहीं पहनते, जिम्मी चू पीप टोज़ में टाइम पत्रिका के कवर पर जैफ बेजॉस, एलन मस्क वर्षाचे स्टीलेटोस में अपनी टेस्ला चला रहे हैं। पुतिन एक शिकार बंदूक और मानोलो स्पाइक हील्स के साथ नंगे सीने पोज दे रहे हैं।”

Twinkle Khanna High heels
Twinkle Khanna High heels

यही उन्होंने यूजर्स के साथ इंगेज होने के लिए और उनके व्यूज जानने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर राय मांगी “आप किस पक्ष में है? हील्स या फ्लैट्स मुझे नीचे कमेंट में बताएं”।

FAQs : ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना की नेटवर्थ कतनी है?

ट्विंकल की नेट वर्थ 30 मिलीयन डॉलर्स है।

ट्विंकल किसकी बेटी है?

ट्विंकल खन्ना एक्टर राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी है।

ट्विंकल खन्ना ने कौन सी बुक लिखी है?

ट्विंकल खन्ना ने श्रीमती फनी बोंस,द लीजेंड ऑफ़ लक्ष्मी प्रसाद और पजामास आर फॉरगिविंग जैसी बुक्स लिखी है।

Join WhatsApp Channel