सामंथा प्रभु के बीमारी पर विजय देवरकोंडा बोले कुछ ऐसा, सामंथा हुई खुश

साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा प्रभु हमेशा से ही सुर्खियों मे छाई रहती है। कभी अपने फिल्मों की वजह से, कभी अपने लव लाइफ की वजह से तो कभी अपनी बीमारी की वजह से। सामंथ ने हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान अपने ‘मायोसिटीस’ बीमारी के बारे मे खुलासा किया था। अपनी बीमारी के वजह से उन्हें ऐक्टिंग से दुर रहना पडा था। लोगों का कहना है की उनको अपने इलाज के लिए 25 लाख का कर्ज लेना पडा था। इसी बात पर सामंथा ने एक खुलासा किया है और उस पर विजय देवरकोंडा ने भी बात की है।

कुशी म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सामंथा ने बताई ये बात

कुशी संगीत समारोह में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने इसे एक यादगार रात बनाया। लाइगर अभिनेता ने कार्यक्रम के दौरान ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस के साथ सामंथा का संघर्ष भी बताया। बाद में, उन्होंने बताया कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति ने कुशी की शूटिंग को रोक दिया और सामंथा को इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बोलना पड़ा।

KBC के प्रतियोगी ने बिग-बी को सोशल मीडिया युज करने पर लगाई डांट

इंटरव्यू मे विजय देवरकोंडा ने बोल कुछ ऐसा

कुशी के म्यूज़िकल कॉन्सर्ट के दौरान सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा का इंटरव्यू लिया गया था तभी विजय ने कहा की ” में चाहता हूँ की ‘कुशी’ हिट हो जाए क्योंकी कुशी के दौरान सामंथा की तबीयत खराब हो गई थी और शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई थी। इस बात का सामंथा को बुरा लगा था। तो फिल्म हिट होने के बाद में सामंथा के चेहरे पर खुशी देखना चाहता हूँ । ”

अर्जुन रेड्डी ने किया बडा खुलासा

अर्जुन रेड्डी अभिनेता ने बताया कि सामंथा ने अपने खराब स्वास्थ्य के कारण उनसे बात करना बंद कर दिया। अर्जुन ने कहा, “जुलाई में, जब मैं अपनी दूसरी फिल्म का प्रचार कर रहा था, मुझे सैम के स्वास्थ्य के बारे में पता चला। शुरू में उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा। मैंने सैम को बताया कि हम अभिनेता हैं।हमारे संघर्षों के बारे में खुलकर बोलने की कोई आवश्यकता नहीं है। एक समय के बाद, सामंथा ने सोचा कि उसे अपने स्वास्थ्य के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। उसने हम सबसे बात करना बंद कर दिया और हमसे मिलना भी बंद कर दिया। वह बहुत बीमार थी। उसने बहुत संघर्ष किया। उस समय, उन्होंने सिर्फ लोगों को आशा देने के लिए बीमारी की बात सबके साथ शेयर करने का निर्णय लिया। “

Join WhatsApp Channel