विवेक अग्निहोत्री ने द वैक्सीन वॉर से सप्तमी गौड़ा का पहला लुक जारी किया

द वैक्सीन वॉर का पहला लुक : फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री और निर्माता – अभिनेता पल्लवी जोशी अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म, द वैक्सीन वॉर के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निर्देशक पर्दे के पीछे लगन से काम कर रहे हैं और एक उत्कृष्ट कृति तैयार कर रहे हैं जो विश्व दर्शकों को भारतीय गौरव के बारे में एक महत्वपूर्ण कहानी बताने का वादा करती है।

Kantara' star Sapthami Gowda to make Hindi debut with Vivek Agnihotri's 'The Vaccine War'

अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर का पहला लुक आया सामने

हाल ही में, विवेक अग्निहोत्री ने अपनी रचनात्मक प्रक्रिया की एक दिलचस्प झलक पेश करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपने संपादन स्टूडियो से एक मनोरम मोशन क्लिप साझा करते हुए, फिल्म निर्माता ने पल्लवी जोशी प्रोडक्शन में क्या आने वाला है, इसकी एक झलक पेश की। इस क्लिप में द वैक्सीन वॉर के पहले लुक में आकर्षक सप्तमी गौड़ा को दिखाया गया है, जो कंतारा में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं। आखिरी बार कंतारा में देसी परिधान में नजर आईं और अब साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने लिखा, ”पिछले तीन दिनों और रातों से मैंने स्टूडियो नहीं छोड़ा है। #TheVaccineWar #ATrueStory के अंतिम मिश्रण ने मुझे वैक्सीन बनाते समय वैज्ञानिकों में से एक की तरह एक ज़ोंबी बना दिया है।

द वैक्सीन वॉर रिलीज तारीख

जैसे-जैसे विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी की द वैक्सीन वॉर के प्रति प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, दर्शक निश्चिंत हो सकते हैं कि उनकी रचनात्मक कौशल और अथक प्रयासों के परिणामस्वरूप एक ऐसा सिनेमाई अनुभव आएगा, जैसा किसी और फिल्म में नहीं होगा। यह फिल्म आई एम बुद्धा प्रोडक्शन द्वारा 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी और यह दुनिया को भारतीय गौरव और गौरव की कहानी बताएगी। निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

स्कैम 2003 द तेलगी स्टोरी टीजर

Vivek Agnihotri shares first glimpse of Sapthami Gowda from The Vaccine War- Cinema express
हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel