Welcome 3 : वेलकम 3 मूवी नहीं अब कहा जाएगा वेलकम टू जंगल

वेलकम 3 मूवी को उनका नया एक्टर मिल गया है। वो अभिनेता और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी हैं। फैन्स सुनील शेट्टी और बाकी सारे एक्टर्स को साथ में देखने के लिए बेकाबू हो रहे हैं। वही कुछ प्रशंसक नाराज भी हैं, क्योंकि उन्हें उदय और मजनू भाई की अनुपस्थिति महसूस हो रही है। प्रशंसक कहते हैं “कहा है उदय और मजनू भाई, कौनसी खिचड़ी पका रहे हैं?” बहुत समय के बाद बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं। आइए जानते हैं, क्या रहेगी कास्टिंग टीम, कब रिलीज होगी फिल्म, और क्या रहेगी कहानी आज के लिए मेरे ब्लॉग पर है!

welcome 3 movie
welcome 3 movie

Welcome 3 Cast & Crew

सुनील शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म वेलकम 3 में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। सुनील शेट्टी के साथ-साथ, फिल्म को और बहुत सारे जाने माने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी हैं। अक्षय कुमार, संजय दत्त, परेश रावल के साथ आज सुनील शेट्टी का नाम भी कंफर्म हो गया है। फैंस इस खबर से बहुत ज्यादा खुश हैं। ऐसा बहुत समय बाद हो रहा है जब बॉलीवुड के इतने बड़े सेलिब्रिटी एक साथ काम करने वाले हैं। सारे फैन्स अनलिमिटेड मजा और कॉमेडी के लिए अब तैयार है। लेकिन कुछ प्रशंसकों ने नाराज़गी दिखाई है उदय और मजनू भाई की अनुपस्थिति को लेकर। उदय और मजनू भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे, इस बात की अभी कोई पुष्टि विवरण नहीं आया है। लेकिन संभावना है, कि कास्ट और बहुत बड़ा होने वाला है, काफी सारे कलाकार फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं।

  • संजय दत्त (Sanjay Dutt)
  • अनिल कपूर (Anil Kapoor)
  • अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
  • परेश रावल (Paresh rawal)
  • सुनील शेट्टी (Sunil shetty)

रणबीर कपूर को बोला जा रहा है टॉक्सिक पति

वेलकम 3 रिलीज़ डेट : (Welcome 3 Release Date)

वेलकम 3 कि अभी कोई कंफर्म रिलीज डेट नहीं निकली है, लेकिन फिर भी निर्माता फिरोज नाडियावाला ने बताया है कि फिल्म 2024 को क्रिसमस पर रिलीज होगी। यानी इस साल फिल्म की रिलीज होने का कोई मौका नहीं है। क्रिसमस, यानी दिसंबर आखिरी की तारीखों में हमें ये फिल्म देखने को मिल सकती है। 2024 में भी हमें पूरा इंतजार करना पड़ेगा, साल के आखिरी दिनों में फिल्म रिलीज होगी। लेकिन, समय के साथ देरी पूरी तरह जायज है क्योंकि हमने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स एक साथ देखने को मिलने वाले हैं। मूवी में अनलिमिटेड मजा और कॉमेडी रहने वाली है.ऐसे समय में, टाइम तो लगता है।

फिल्म से संबंधित और जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़ रहे हैं। धन्यवाद

FAQs

वेलकम फिल्म इतनी लोकप्रिय क्यों है?

वेलकम मूवी मी सारे बॉलीवुड के सुपरस्टार्स एक साथ काम करेंगे, और मूवी में अनलिमिटेड मजा और कॉमेडी रहेगी।

वेलकम फिल्म की शूटिंग कहां हुई थी?

स्वागत है फिल्म के प्रमुख दृश्य दुबई के हयात होटल में शूट हुए।

Is Welcome Back hit or flop?

Welcome back was a semi-hit movie. It covered it’s budget from box office collection.

वेलकम 3 रिलीज डेट (Welcome 3 release date)

Christmas, 2024 (25 दिसंबर 2024)

Join WhatsApp Channel