आखिर क्यों अमिताभ 80 की उम्र में भी कर रहे हैं काम? इस पर अभिषेक बच्चन ने दिया बड़ा बयान..

हम सब के दिलों में राज करने वाले हमारे फेवरेट अभिनेता अमिताभ बच्चन। एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, टेलीविजन होस्ट, सामयिक पार्श्व गायक और पूर्व राजनीतिज्ञ हैं, जो हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। पांच दशक से अधिक लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। आज अमित बच्चन की उमर तकरीबन 80 वर्ष है। मगर इस एज में भी अमिताब अपने फिल्मी कैरियर से जुड़े हुए है।इसी बात पर अमिताब के बेटे अभिषेक का बयान सामने आया हैं।

Amitabh Bachan and Abhishek Bachan
Amitabh Bachan and Abhishek Bachan

अभिषेक बच्चन ने पिता के बारे में कहा कुछ ऐसा

अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे हैं। अभिषेक की शादी ऐश्वर्या रॉय से हुई है और उनको एक प्यारी सी बेटी भी है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक से पूछा गया की आपके पिता (अमिताभ बच्चन) 80 साल की उम्र में भी काम क्यों कर रहे हैं। तो उसका जवाब देते हुए अभिषेक बोले की “मेरे पापा को उनके काम से प्यार है और वह हर काम निष्ठा और पूरे मन से करते है, उन्हें काम करने से खुशी मिलती हैं और इसी कारण उन्हें वर्कलोड महसूस नहीं होता।”

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता

Amitabh Bachan Age
Amitabh Bachan Age

अभिषेक और अमिताभ का रिश्ता

अमिताभ बच्चन को अक्सर यह कहते देखा गया है कि उनका अपने बेटे के साथ बहुत मैत्रीपूर्व रिश्ता है। फिल्म इंडस्ट्री में अभिषेक और अमिताभ एक खास जोड़ी हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई है। दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी इनकी मजेदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है.

Amitabh Bachan
Amitabh Bachan

अमिताभ का फिल्मी कैरियर

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘भुवन शोम’ में वॉयस नैरेटर के रूप में की थी लेकिन एक अभिनेता के रूप में उनका करियर फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से शुरू हुआ। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं हो सकी। फिल्म ‘जंजीर’ उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने हिट फिल्मों की झड़ी तो लगाई ही, इसके साथ ही वह हर दर्शक वर्ग में लोकप्रिय हो गए।

Join WhatsApp Channel