Yaariyan 2 Trailer: दिव्या खोसला की फिल्म यारियां 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Yaariyan 2 Trailer (यारियां 2 ट्रेलर) : विवादों में फंसने के बाद भी रिलीज हो रही है यारियां 2। यारियां 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में भाई बहन के रिश्ते की खट्टी मीठी कहानी दिखाई गई है। जानिए क्या है इस फिल्म की पूरी कहानी, स्टार कास्ट, रिलीज डेट, बजट आदि।

2014 में रिलीज हुई रकुल प्रीत की फिल्म यारियां सुपरहिट गई थी। इसके बाद ऐलान हुआ कि इस फिल्म का सीक्वल भी बने बनेगा। तभी से इस फिल्म के फैंस फिल्म के सीक्वल के लिए बहुत एक्साइटेड थे। हालांकि इसके सीक्वल के ट्रेलर के रिलीज से पहले ही इस फिल्म को काफी हेट मिली। यारियां 2 के टीजर रिलीज में ही उन पर कई केस फाइल कर दिए गए। लेकिन इसके बाद भी आखिरकार यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। चलिए जानते हैं क्यों मिली फिल्म को इतनी हेट।

यारियां 2 ट्रेलर

  • यारियां 2 एक आगामी राधिका राव और विनय सप्रू निर्देशित कॉमेडी ड्रामा है।
  • जिसमें यश दासगुप्ता, दिव्या खोसला कुमार, वरीना हुसैन, लिलेट दुबे, मीजान जाफरी, पर्ल पूरी, प्रिया प्रकाश वारियर, अनस्वरा राजन और भाग्यश्री भोरसे हैं।
  • यारियां 2 मलयालम फिल्म बेंगलुरु डेज का हिंदी रीमेक है।
निर्देशक विनय सप्रू ,राधिका राव
प्रोड्यूस्ड बाय भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, आयुष महेश्वरी
अभिनीत दिव्या खोसला कुमार
यश दासगुप्ता
मिजान जाफरी
पर्ल वी पूरी
अनस्वरा राजन
प्रिया प्रकाश वारियर
लिलेटे दुबे
वारिना हुसैन
भाग्यश्री बोरसे
गाने सिमरु तेरा नाम
सौरी घर

Yaariyan 2 Trailer

फिल्म में पिछली फिल्म की तरह की यारियां दिखाई गई जाएगी। यहां पर फिल्म के सीक्वल में तीन कज़िंस-दिव्या खोसला मिज़ान जाफरी और पर्ल वी पूरी की कहानी दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी। इसमें दिव्या के किरदार का नाम लाडली है। जिसे सपने देखने का शौक है और जो अपनी शादी को लेकर प्लान करती है।

इधर मिज़ान जाफरी के किरदार का नाम शिखर है। जिसे खतरों से खेलना पसंद है और वह एक लड़की की केयर करता है। इधर पर्ल वी पूरी बज्जू का किरदार निभा रहे हैं। जो पूजा पाठ करते हैं और सीधा सिंपल किरदार है।

फिल्म की कहानी इन्हीं तीन कज़िंस पर बनी गई है। भाई बहन के प्यार भरे रिश्ते से लेकर उनकी लव स्टोरी तक की बड़ी बारिकी की से दिखने वाली दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में एक पल ऐसा भी आएगा जब दोनों भाई एक दूसरे के खिलाफ हो जाएंगे और सब कुछ बदल जाएगा।

क्यों विवादों में फांसी दिव्या खोसला की फिल्म

  • दरअसल फिल्म के टीजर में अभिनेता मिजान जाफरी को कृपाण (आस्था का प्रतीक) और गात्र (कृपाण धारण करने के लिए कंधे पर शरीर पर पहना जाता है)। पहने देखा गया है।
  • रेहत मर्यादा (आचरण) के अनुसार कृपाण एक सिख द्वारा धारण की जाती है। जिसने खंडे की पहुल ले लिया है या अपने बालों को पगड़ी में रखकर जो सिख बनने की प्रैक्टिस कर रहा है।

Yaariyan 2 Case

  • फिल्म के दृश्य सिख सिद्धांतों के स्पष्ट उल्लंघन को दर्शाते हैं और इससे दुनिया भर के सिखों की भावनाओं को गहरी चोट पहुंचाई है।
  • सिख नियमों का पालन किए बिना कृपाण पहनना से आस्था का मजाक है। और उनके मूल्य और परंपराओं पर हमला है।
  • अनुच्छेद 25(2) के अनुसार इस प्रकार कृपाण पहनना भारत के संविधान का उल्लंघन है। कृपाण पहनना और धारण करना सिख धर्म के पेशे शामिल माना जाता है।

काफी दिनों तक विवादों में फंसने के बाद आखिरकार अब यह फिल्म रिलीज हो रही है।

किन फिल्मों से टकराएगी यारियां 2

फिल्म का क्लास 20 अक्टूबर को ‘फुकरे 3’, ‘गणपत पार्ट 1’, ‘तेजस टाइगर नागेश्वर राव’ और ‘प्यार है तो है’ रिलीज होने वाली है। वहीं पर एक साथ 6 फिल्मों का क्लैश होते देखने को मिलने वाला है।

यारियां 2 पर हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Yaariyan 2 Trailer

यारियां 2 का बजट कितना है?

यारियां 2 का बजट 20 करोड रुपए है।

दिव्या खोसला की नेटवर्थ कितनी है?

दिव्या खोसला कुमार की नेटवर्थ $ 5 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel