आईएएस सुमिता मिश्रा का एक और ट्वीट हुआ वायरल, कहा छुट्टी लेने के लिए भी गिड़गिड़ाना पड़ता है, झलक गया दर्द

यूपीएसी के बारे में तो हर जानता है। लेकिन एक आईएएस की ज़िंदगी बहुत ज्यादा मुश्किल होती है। क्योकि उस पर प्रशासन की ज़िम्मेदारी एक साथ और भी चीज़े होती है। और ये समझना थोड़ा मुश्किल होता है, कि, उनके निजी जीवन में भी बहुत सी परेशनिया होती है। वैसे आज की कहानी हम जिस अधिकारी की लेकर आये है। वो एक महिला आईएएस अधिकारी है। और उनका जीवन भी बहुत प्रेरणा पूर्ण है। बहरहाल ! वो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। और उनके किये हुए ट्वीट भी चर्चा में रहते है। हाल ही में उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प अंदाज़ में ट्वीट किया है , जो कि भरत वायरल हो गया है। और लोग बहुत तरह से अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। और आग अलग कम्मेंट कर रहे है। इन महिला आईएएस अधिकारी का नाम है सुमिता मिश्रा है। जो कि, हरियाणा एग्रीकल्चर एंड फार्मर्स वेलफेयर की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन है। और वे अक्सर अपने अलग तरह के ट्वीट के लिए पहचानी जा रही है। न सिर्फ उनके काम करने का अंदाज़ अलग है। बल्कि उनके यूँ भावनाओ को व्यक्त करने का अंदाज़ भी अलग ही है। आईये जानते है, उन्होंने क्या ट्वीट किया है।

 ट्वीट किया कि "ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाजत लेनी पड़ती है",
ट्वीट किया कि “ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाजत लेनी पड़ती है”,

ट्वीट में कहा कुछ ऐसा

आईएएस अधिकारी सुमिता मिश्रा इन दिनों में अपने एक खास ट्ववीट को लेकर चर्चा में आ गयी है। और उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी है। जिसके बाद वे बहुत फेमस हो गयी है। आखिर उन्होंने ऐसा भी क्या कह दिया है, कि वे चर्चा में आ गई है। और उनके द्वारा किया कि “ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाजत लेनी पड़ती है”, और इस ट्वीट के बाद बहुत से लोगो ने अलग अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिता दे रहे है। और तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

सुमिता जी पहले भी किया था एक खास ट्वीट
सुमिता जी पहले भी किया था एक खास ट्वीट

इसे भी अवश्य पढ़े:-हर महीने मिलेगा अब 1000 रुपेय का लाभ, नहीं होगी भविष्य की चिंता, 40 की उम्र के लिए विशेष लाभ

सुमिता मिश्रा पहले भी किया था एक खास ट्वीट

ऐसा नहीं है, कि सुमिता जी इस तरह का ट्वीट पहली बार किया हो , बल्कि वो पहले भी अपने एक सूंदर और खास ट्वीट को लेकर चर्चा पा चुकी है। कुछ समय पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमे उन्होंने कहा था की, “किस्मत मौका देती है, लेकिन मेहनत सभी को चौंका देती है। और उसके बाद भी लोगो ने अपनी अलग अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है।

सुमिता मिश्रा महिला आईएएस अधिकारी है।
सुमिता मिश्रा महिला आईएएस अधिकारी है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-200 लोगो ने मिलकर गुंथा 1400 किलो आटा, एकसाथ मिल कर बनायीं बाँटिया, राजस्थान की सत्यनारायण की अनोखी कथा में हुआ ये अनोख

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel