चालान भरने के पैसे नहीं थे, तो उठा लाया बेटे का गुल्लक,भावुक हो गया पोलिसवाला, तो खुद ही भर दिया इस गरीब का चालान

आपने अक्सर कई लोगो के चालान काटते हुए सुने होंगे। और देखे भी होंगे क्योकि वे यातायात के नियमों का उल्लंघन करते है। इसलिए उन्हें चालान के रूप में कुछ न कुछ राशि जमा करनी होती है। ऐसे में कुछ गरीब लोगो का भी चालान कट जाता है। लेकिन गरीबी और मजबूरी के कारण वे राशि नहीं भर पाते है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर ले आये है। जिसमे आपको हम एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो ऑटो चलाने का काम करते है। लेकिन उनका अचानक से नो पार्किंग जोन में चालान कट जाता है। लेकीन वो अपने बच्चे का गुल्ल्क उठाकर ले आये हे। और चालान भरने लगे थे। जिसे देखकर पुलिस अधिकारी को दया आ गयी थी। और ऑटो चालक खुद ही चालान भरने लगे थे। और फिर उसके बाद उनके इस काम की बहुत तारीफ की जा रही है। और उनकी बहुत सराहना भी हो रही है। आईये जानते है इस घटना के बारे में।

 नागपुर के सीताबर्डी इलाके की है ये घटना
नागपुर के सीताबर्डी इलाके की है ये घटना

नागपुर के सीताबर्डी इलाके की है ये घटना

बता दे कि, ये घटना नागपुर के सीताबर्डी इलाके की है। जहाँ पर ट्रैफिक जोन के एक हवलदार ने रोहित खडसे ऑटो चालक से नो पार्किंग जोन में ऑटो लगाने की वजह से चालान माँगा था। जिसके बाद से ही उन्हें चालान की वजह से उन्हें पुलिस स्टेशन में बुलाया था। और उसके बाद उनके पास चालान भरने के भी पैसे नहीं थे। और इस कारण वो अपने बच्चे का गुल्ल्क उठाकर ले आये थे। और फिर इसी कारण से पुलिस इंस्पेक्टर ने दया करके उनका वो गुल्ल्क वापस भी किया, और खुद अपनी जेब से इंस्पेक्टर ने चालान की राशि भी भरी थी।

2000 की थी चालान राशि
2000 की थी चालान राशि

इसे भी अवश्य पढ़े:-आईएएस सुमिता मिश्रा का एक और ट्वीट हुआ वायरल, कहा छुट्टी लेने के लिए भी गिड़गिड़ाना पड़ता है, झलक गया दर्द

ऑटो चालक 2000 की थी चालान राशि

बता दे कि, ट्रैफिक जोन के एक हवलदार ने रोहित खडसे से जो चालान किया था। वो करीब 2000 रुपए था। और जिसके कारण वो ये राशि भरने में असमर्थ था। और फिर क्या था ,रोहित खड़से नाम का ये शख्स ने अपने बच्चे की ही गुल्ल्क उठा लाया और चालान की राशि भरने लगा। लेकिन स्टेशन में मौजूद पुलिस वाले ने खुद ही जेब से चालान भर दिया था।

ऑटो चालक अपने बच्चे का गुल्ल्क उठाकर ले आये हे। और चालान भरने लगे थे। जिसे देखकर पुलिस अधिकारी को दया आ गयी थी।
ऑटो चालक अपने बच्चे का गुल्ल्क उठाकर ले आये हे। और चालान भरने लगे थे। जिसे देखकर पुलिस अधिकारी को दया आ गयी थी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-मार्किट में आ गया है ये अनोखा बल्ब, दरवाज़ा खुलने पर ही होगा ऑन, और दरवाज़ा बंद होने पर खुद ही हो जायेगा ऑफ

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel