Asia Cup 2023 : भारत पाक मुकाबले से पहले जुबानी जंग शुरू, पाकिस्तान के इस दिग्गज गेंदबाज ने ये कहा

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज ने भारतीय टीम पर दिया बयान : एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है। पहला मुकाबला पाकिस्तान बनाम नेपाल का है। ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के साथ नेपाल भी है। चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 2 सितंबर को आपस में भिड़ेंगे। 1 साल बाद भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के फील्ड में आमने-सामने आएंगे। यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा। लोगों में इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साह है। ऐसे में इस  मुकाबले को लेकर जुबानी जंग अभी से शुरू हो गई है। क्रिकेट एक्सपट्र्स एवं पूर्व क्रिकेटर इस मौके पर बयान देने से पीछे नहीं है रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एवं दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने भारतीय टीम पर काफी सनसनीखेज बयान दिया। आईए जानते हैं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम के बारे में क्या कहा।

एशिया कप 2023 : वसीम अकरम ने भारतीय टीम के बारे में क्या कहा

Asia Cup 2023 Wasim Akram
Asia Cup 2023 Wasim Akram

भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर अभी से चहल-पहल शुरू हो गई है। पूर्व क्रिकेटर एवं क्रिकेट एक्सपट्र्स बयान पर बयान दिए जा रहे हैं। ऐसे में वसीम अकरम ने भी भारतीय टीम पे एक सनसनीखेज बयान दिया। एक इवेंट के दौरान उनसे पत्रकार ने पूछा कि भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के अलावा बाकी मुकाबलों को इतनी तवज्जो क्यों नहीं मिल रही है? क्या भारत बनाम पाकिस्तान सबसे बड़ा मुकाबला है? इस सवाल का जवाब देते हुए अकरम ने कहा कि पिछले वर्ष एशिया कप में भारतीय टीम फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। पिछले साल सब भारत और पाकिस्तान को इस खिताब के दावेदार बता रहे थे लेकिन सबको चौंकाते हुए श्रीलंका ने फाइनल जीत लिया। इसलिए यह तीनों मजबूत टीम हैं और इनमें से कोई भी खिताब जीत सकता है।

एशिया कप 2023 : जानिए पूरा शेड्यूल

खेल को राजनीति से रखें अलग

अकरम से आगे पूछा गया कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान ना आने पर उनका क्या कहना है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि खेल को राजनीति से अलग रखनी चाहिए। भारत और पाकिस्तान के नागरिक एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। मुझे आशा है कि आने वाले समय में विवेक की जीत होगी।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप

एशिया कप 2023 कब से शुरू हो रहा है?

30 अगस्त

एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

2 सितंबर

एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कहां खेला जाएगा?

श्रीलंका, कैंडी

Join WhatsApp Channel