फ्री में कब और कहां देखें एशिया कप 2023, जानिए सीक्रेट

एशिया कप 2023 का कहां होगा प्रसारण : एशिया कप 2023, 30 अगस्त से शुरू हो रहा है। इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका साथ में करेंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत पाकिस्तान बनाम नेपाल के मैच से होगा। यह मैच मुल्तान में खेला जाएगा। भारत का पहला मैच 2 सितंबर को होगा। श्रीलंका के पल्लेकेले में दोनों टीमें आपस में भिड़ेंगी। वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा। इस पर एशिया कप में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान एवं नेपाल हैं। वहीं ग्रुप बी में बांग्लादेश, अफगानिस्तान एवं श्रीलंका हैं। इस वर्ष एशिया कप की लाइव स्ट्रीमिंग आप फ्री में देख सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे।

कहां देख पाएंगे फ्री में एशिया कप के मैच

Asia Cup live streaming
Asia Cup live streaming

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है। इस बार एशिया कप में कुल 13 मैच खेले जाएंगे। चार मैच पाकिस्तान में होंगे वहीं 9 मैच श्रीलंका में होंगे। पहले मैच में पाकिस्तान नेपाल से भिड़ेगी। यह मैच भारतीय समय अनुसार 3:00 से शुरू होगा। वहीं टॉस 2:30 बजे होगी। इस मैच को आप भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। एशिया कप के मैचों को आप फ्री में भी देख सकते हैं। इसके लिए आपको हॉटस्टार मोबाइल एप डाउनलोड करना होगा। हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर एशिया कप का फ्री प्रसारण होगा। इसके लिए किसी भी प्रकार के सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी।

Asia Cup 2023 : पाकिस्तान vs नेपाल की भिड़ंत आज

कब हैं अहम मुकाबले

एशिया कप में भारत, पाकिस्तान एवं श्रीलंका जैसी दिग्गज टीमें हिस्सा ले रही हैं। ऐसे में इनका मुकाबला देखने लायक होगा। इन टीमो के अलावा अफगानिस्तान, बांग्लादेश एवं नेपाल भी एक्शन में दिखेंगे। आइए एक नजर डालते हैं कुछ अहम मुकाबले की तारीख पर।

एशिया कप अहम मुकाबले
पाकिस्तान बनाम नेपाल 30 अगस्त
भारत बनाम पाकिस्तान 2 सितंबर
भारत बनाम नेपाल 4 सितंबर
बांग्लादेश बनाम श्रीलंका 31 अगस्त
श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान 5 सितंबर
अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश 3 सितंबर

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट का रुख करें।

FAQs : एशिया कप 2023 लाइव स्ट्रीमिंग

एशिया कप 2023 कब से शुरू हो रहा है?

30 अगस्त

एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

2 सितंबर

एशिया कप फ्री में कहां देख पाएंगे?

हॉटस्टार मोबाइल एप पर

Join WhatsApp Channel