Asia Cup 2023 : ओपनिंग सेरेमनी में कौन करेगा परफॉर्म, कहां होगा प्रसारण

एशिया कप 2023 ओपनिंग सेरेमनी : एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। पाकिस्तान बनाम नेपाल के मुकाबले से इसकी शुरुआत होगी। इस बार एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका और पाकिस्तान साथ में करेंगे। भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलेगा। एशिया कप को विश्व कप के रिहर्सल के रूप में देखा जा रहा है। इस बार एशिया कप के लिए हाइब्रिड मॉडल को अपनाया गया है। दर्शकों को इस टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। 30 अगस्त से शुरू हो रहें इस एशिया के महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी उसी दिन मुल्तान में होगी। यह समारोह काफी भव्य होगा। इसके कई कलाकारों के परफॉर्म करने की खबर आ रही है। आइए जानते हैं कौनसे स्टार्स करेंगे परफॉर्म।

ओपनिंग सेरेमनी में कौन से कलाकार करेंगे परफॉर्म

Asia Cup opening ceremony
Asia Cup opening ceremony

30 अगस्त को मुल्तान में एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी होगी। यह समारोह काफी धूमधाम से मनाया जाएगा। ऐसी खबर है कि इस मौके पर कई जाने-माने कलाकार परफॉर्म कर सकते हैं। इनमें बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ए आर रहमान एवं आतिफ असलम जैसे नाम शामिल है। इनके अलावे भी और कई कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। एसीसी ने इस कार्यक्रम को भव्य बनाने की हर संभव कोशिश की है। इस मौके पर पाकिस्तान और नेपाल की टीमों के कप्तान भी मौजूद रहेंगे।

Asia Cup 2023 : भारतीय टीम को लगा झटका

कब और कहां होगा प्रसारण

एशिया कप की शुरुआत पाकिस्तान में नाम नेपाल के मैच से होगी। इस मैच से पहले काफी भव्य उद्घाटन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार 3:00 बजे से शुरू होगा। वही उद्घाटन समारोह इसके पहले शुरू होगा। भारत में आप इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। दर्शक ओपनिंग सेरेमनी की फ्री लाइव प्रसारण हॉटस्टार मोबाइल एप पर भी देख सकते हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : एशिया कप ओपनिंग सेरेमनी

एशिया कप 2023 कब से शुरू हो रहा है?

30 अगस्त 2023

एशिया कप में भारत का पहला मैच कब है?

2 सितंबर

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel