India vs Australia 3Rd ODI preview : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के तीसरे मुकाबले में होगी रोहित की वापसी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा एकदिवसीय मुकाबले का प्रीव्यू : 27 सितंबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। मैच भारतीय समय अनुसार 1:30 बजे शुरू होगा। भारत पहले ही यह सीरीज अपने नाम कर चुका है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, एवं कुलदीप यादव की वापसी होगी। महेश मुकाबले में शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी और अक्षर पटेल खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए भी कप्तान पैट कमिंस एकादश में वापसी करेंगे। उनके साथ-साथ मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल भी यह मुकाबला खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आईए जानते हैं इस मैच में कैसा रहेगा पिच मौसम का हाल और संभावित एकादश।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा एकदिवसीय मैच प्रीव्यू

बुधवार 27 सितंबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। अगर राजकोट की पिच की बात करें तो यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अनुकूल रहेगी। यहां पहले वह मुकाबले में भी रनों का पहाड़ देखा जा चुका है। ऐसे में गेंदबाजों को थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि थोड़ी बैटिंग के बाद पिच में स्पिनरो के लिए मदद देखने को मिल सकती है। अगर मौसम की बात करें तो मौसम साफ रहने का अंदेशा है। 20% तक बारिश के आसार हैं। तापमान 33 डिग्री के करीब रहने वाला है। 

क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित एकादश

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के तीसरा एकदिवसीय मुकाबले के लिए शुभमन गिल एवं मोहम्मद शमी को आराम दिया जाएगा। वहीं भारतीय एकादश में कुलदीप यादव, रोहित शर्मा एवं विराट कोहली की भी वापसी होगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम में पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क एवं ग्लेन मैक्सवेल फिर से टीम में खेलते हुए दिख सकते हैं। आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों की संभावित एकादश पर।

इंदौर में बल्लेबाजों का बोलबाला, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बना डाला सर्वाधिक स्कोर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत  ऑस्ट्रेलिया
रोहित शर्मा (कप्तान) पैट कमिंस
ईशान किशन डेविड वार्नर
विराट कोहली मिचेल मार्श
श्रेयस अय्यर स्टीव स्मिथ
केएल राहुल मार्नुस लाबूसेन
सूर्यकुमार यादव एलेक्स कैरी
रवींद्र जडेजा ग्लेन मैक्सवेल
आर अश्विन मार्कस स्टाइनिस
कुलदीप यादव मिचेल स्टार्क
मोहम्मद सिराज एडम जंपा
जसप्रीत बुमराह जोश हेजलवुड

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट का रुख करें।

FAQs : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का तीसरा ओडीआई कब है?

27 सितंबर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का कप्तान कौन है?

पैट कमिंस

क्या तीसरा ओडीआई विराट कोहली खेलेंगे?

हां

Join WhatsApp Channel