Jasprit Bumrah Baby : क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के घर आया एक नन्हा मेहमान, जानिए क्या रखा गया नाम

भारतीय टीम के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह बन गए पिता (Jaspreet Bumrah Baby) : जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा माना जाता है। बुमराह ने अपने प्रदर्शन से भारत को कई मैच जितवाए हैं। आज उन्हें विश्व के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से गिना जाता है। फिलहाल वह एशिया कप खेल रहे हैं जहां उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से अपना करिश्मा दिखाया था। लेकिन अगले मैच के लिए बुमराह मुंबई वाले घर वापस लौट आए थे। इसका कारण था कि उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया। आईए जानते हैं क्या रखा गया है उनके बेटे का नाम।

जसप्रीत बुमराह के बेटे का क्या है नाम

Jasprit Bumrah baby
Jasprit Bumrah baby

बुमराह भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा हैं। क्रिकेट खेलने के साथ-साथ वह ऑफ द फील्ड भी काफी प्रचलित है। हाल ही में जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। उन्होंने अपने बेटे का नाम अंगद जसप्रीत बुमराह रखा है। जसप्रीत और संजना ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की उंगलियां पकड़े एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा “हमारा छोटा परिवार अब बढ़ गया है और हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस सुबह हमने अपने बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का इस दुनिया में स्वागत किया। हम खुश हैं और जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत के लिए काफी उत्साहित हैं।”

उनके इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया। कई जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी। अनुष्का शर्मा ने कंग्रेटुलेशन लिखा लाल दिल वाली इमोजी के साथ। सचिन तेंदुलकर एवं शिखर धवन ने भी बुमराह को बेटे आने की खुशी में बधाई दी।

बीसीसीआई की कितनी है नेट वर्थ

कौन हैं पत्नी संजना गणेशन

बुमराह ने 2021 में संजना गणेशन के साथ शादी रचाई थी। संजना जानी मानी टीवी प्रेजेंटर हैं। फिलहाल वह आईसीसी के लिए टीवी प्रेजेंटर का काम करती हैं। बड़े-बड़े मैचों में उनकी उपस्थिति देखने को मिलती है। इससे पहले संजना आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की प्रेजेंटिंग करती थी।

FAQs : जसप्रीत बुमराह बेबी (Jasprit Bumrah Baby)

जसप्रीत बुमराह की पत्नी का क्या नाम है?

संजना गणेशन

जसप्रीत बुमराह की उम्र क्या है?

29 साल

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन क्या करती हैं?

टीवी प्रेजेंटिंग

Join WhatsApp Channel