नीदरलैंड के हाथों एक और उलट फेर से बचने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया

नीदरलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच प्रीव्यू : भारत में चल रहा है क्रिकेट विश्व कप पूरे धूमधाम से खेला जा रहा है। इसमें एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस विश्व कप में कई उलट फेर भी देखने को मिले हैं। नीदरलैंड ने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका को हराया है। विश्व कप में आज नीदरलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला है। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 2:00 बजे शुरू होगा। इस वर्ल्ड कप में यह दोनों टीमों का पांचवा मुकाबला होगा। ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले दो मुकाबले जीते और दो मुकाबले हारे हैं वहीं नीदरलैंड को तीन मुकाबले में हर का सामना करना पड़ा है। आईए जानते हैं आज के मुकाबले में कैसी रहेगी पिच, मौसम का हाल और संभावित प्लेइंग इलेवन।

नीदरलैंड के उलट फेर से बचने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया

वर्ल्ड कप में आज नीदरलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला है। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। इस मुकाबले के लिए पिच की बात करें तो दिल्ली की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है। यहां खेले गए पिछले मैचों में भी जमकर रन बने थे। आज भी यहां दोनों टीमों की ओर से अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है। कुछ समय के बाद स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलने लगेगी। मौसम की बात कर तो दिल्ली मैं सर्दी का आगमन हो चुका है। शाम ढलने के बाद ठंडी हवाएं चलने लगती हैं। रात में ओस भी देखने को मिल सकती है।

क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

नीदरलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। ट्रेविस हेड पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। उन्हें मार्नस लाबूशेन की जगह टीम में स्थान मिल सकता है। नीदरलैंड की टीम व्यवस्थित लग रही है। शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले ।

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश पर दर्ज की बड़ी जीत

नीदरलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया संभावित एकादश
ऑस्ट्रेलिया 

पैट कमिंस

नीदरलैंड

स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान)

ट्रेविस हेड मैक्स ओ डॉड
डेविड वार्नर विक्रमजीत सिंह
मिचेल मार्श कॉलिन एकरमैन
स्टीव स्मिथ तेजा एन
ग्लेन मैक्सवेल साइब्रैंड इंजलबर्च
जॉस इंग्लिश लोगान वैन बीक
मार्कस स्टोइनिस रॉएल्फ वैन डर मर्व
मिचेल स्टार्क आर्यन दत्त
एडम जंपा पॉल वेन मेकरीन
जोश हेजलवुड बेस डी लीड

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप में आज किसका मुकाबला है?

ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड

वर्ल्ड कप में भारत का अगला मुकाबला कब है?

29 अक्टूबर को

Join WhatsApp Channel