शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी से रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

शाहीन अफरीदी ने रचाई शादी : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफ़रीदी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उनके चर्चे में आने की वजह उनकी शादी है। शाहीन ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के बेटी अंसा से शादी रचा ली है। एशिया कप के दौरान ही उन्होंने शादी की तारीखों का ऐलान किया था। 19 सितंबर को उनका निकाह हुआ वहीं  21 सितंबर को इस्लामाबाद में वलीमा रखा गया। शाहीन ने इससे पहले फरवरी में भी अंसा के साथ शादी रचाई थी। हालांकि उसे शादी में केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे। अभी वाली शादी उन्होंने पूरी धूमधाम के साथ की। इसमें पाकिस्तान के कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई। आईए जानते हैं शाहीन की बारात में कौन-कौन आए।

शाहीन की शादी में कौन-कौन आए

Shaheen Afridi
Shaheen Afridi

19 सितंबर को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शादी रचाई। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ निकाह किया। 21 सितंबर को इस्लामाबाद में वलीमा रखा गया। शाहीन की बारात में कई जाने-माने हस्तियों ने शिरकत किया। इनमें सबसे पहला नाम पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का है। बाबर आजम के अलावे शाहीन की शादी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई और खिलाड़ी भी पहुंचे। शादी के मौके पर शाहिद अफरीदी ने कहा कि मुझे शाहीन के रूप में एक बहुत अच्छा दमाद मिला है। मैं आशा करता हूं कि इनकी जोड़ी सदा सलामत रहे और अल्लाह इन पर हमेशा दुआ बनाए रखें।

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प की खबरों पर हुआ नया खुलासा

शाहीन ने दूसरी बार की शादी

शाही वन अफरीदी ने 19 सितंबर को दूसरी बार निकाह रचाया। हालांकि दोनों निकाह उन्होंने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ ही किया। दरअसल शाहीन फरवरी में भी अंशा के साथ विवाह के बंधन में बन चुके थे। किंतु उसे मौके पर केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे। अभी वाली शादी में शाहीन ने अपने दोस्त एवं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भी निमंत्रण दिया। आपको बता दे की शाहीन एवं अंशा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

FAQs : शाहीन अफरीदी शादी

शाहिद अफरीदी की शादी किस तारीख को हुई?

19 सितंबर

क्या शहीन अफ़रीदी शाहिद अफरीदी के दामाद हैं?

हां

शाहीन अफरीदी की शादी में किसने शिरकत की?

बाबर आजम

Join WhatsApp Channel