Sourav Ganguly Biopic Movie : जल्दी ही आने वाली है सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म, जानिए कौन होगा एक्टर

सौरव गांगुली: भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक सौरव गांगुली की जीवन की बायोपिक जल्द ही शुरू होने वाली है। आयुष्मान खुराना की बायोपिक में दादा (Sourav Ganguly) की भूमिका में रणबीर कपूर का लीड रोल होगा, जैसा कि पहले कहा जा रहा था। आयुष्मान खुराना की हाल ही में बड़े पर्दे पर सफल ड्रीम गर्ल 2 फिल्म आई है। यह फिल्म अच्छी कमाई कर चुकी है। ये फिल्म उनकी पहली फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरा भाग है। अब खुराना विदेशी जमीं पर टीम इंडिया को जीतना सिखाने वाले कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे।

रणबीर कपूर की जगह किसने ली?

अब उनकी बायोपिक में मुख्य अभिनेता कौन होगा, इसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनेता रणबीर कपूर इस फिल्म का हिस्सा हो सकता है। रणबीर का नाम पिछले कुछ दिनों से निश्चित था। लेकिन आज की खबर आपको पूरे 440 वोल्ट का झटका देगी। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सौरव गांगुली की बायोपिक से एक बाहरी व्यक्ति ने कपूर खानदान के चिराग की जगह ले ली है।

ड्रीम गर्ल सौरव गांगुली के रोल में दिखेगी

अब सबकी ड्रीम गर्ल (Dream Girl) इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली है। अरे, आप असमंजस क्यों हो रहे हैं? ड्रीम गर्ल का अर्थ है कि फिल्म में सौरव गांगुली की भूमिका में कोई लड़की नहीं होगी। बल्कि अब एक्टर आयुष्मान खुराना इस फिल्म में बतोर प्रमुख अभिनेता नजर आ सकता है। हाल ही में इसे लेकर एक महत्वपूर्ण हमला हुआ है। दरअसल, आयुष्मान ने खुद ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशनल कार्यक्रम में कुछ ऐसा संकेत दिया जिसके बाद यह पक्का हो गया कि वह सौरव गांगुली की बायोपिक में अभिनय करने वाले हैं।

डॉन 3 में शाहरुख और अमिताभ एक साथ आएंगे नज़र

यह है सौरव गांगुली कि स्टोरी

इस शहर के प्रसिद्ध परिवार से सौरव गांगुली को प्रिंस ऑफ कोलकाता कहा जाता है। गांगुली ने खुद कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें क्रिकेट अकादमी भेजा था ताकि वह फुटबॉल से दूर रहें। गांगुली का परिवार नाखुश था क्योंकि वे बहुत फुटबॉल खेलते थे। धीरे-धीरे गांगुली भी क्रिकेट को बहुत पसंद करने लगे। खेल जगत के कई खिलाड़ी प्रेरणा से भरे जीवन जीते हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं। दर्शकों ने धोनी की बायोपिक मिल्खा सिंह को बहुत पसंद किया। 1983 वर्ल्ड कप जीत पर मिताली राज और अन्य खिलाड़ियों की जीवनी बड़े पर्दे पर आई है। गांगुली ने 2021 में अपनी बायोपिक का ऐलान किया था, तब से ही उनका रोल कौन सा अभिनेता निभाएगा।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : Sourav Ganguly की बायोपिक फिल्म

Sourav Ganguly के पास कुल संपत्ति का क्या हिस्सा है?

समाचारों के अनुसार, Sourav Ganguly के पास 700 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में Sourav Ganguly का डेब्यू कब हुआ?

1996 में लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अपना डेब्यू किया।

Sourav Ganguly का अंतिम मैच कब खेला गया?

नवंबर 2008 में ऑस्ट्रेलिया में गांगुली ने अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था।

Join WhatsApp Channel