वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचेंगी ये हस्तियां

वर्ल्ड कप फाइनल : क्रिकेट वर्ल्ड कप अब अपने समापन की ओर अग्रसर है। रविवार को वर्ल्ड कप में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जो भी इस मुकाबले को जीतेगा वह वर्ल्ड कप का चैंपियन बन जाएगा। इस मुकाबले में कई जानी-मानी हस्तियां आ सकती हैं। ऐसे आसार हैं कि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने के लिए देश-विदेश के कई सेलिब्रिटी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। आईए जानते हैं कि यह मुकाबला देखने के लिए कौन सी हस्तियां आएंगी।

वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला देखने आएंगे ये सेलिब्रिटी

रविवार को अहमदाबाद में भारत बना ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप फाइनल खेला जाएगा। जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह विश्व पर अपना बादशाहत कायम करेगी। इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में कई जानी-मानी हस्तियां आ सकती हैं। इस सूची में सबसे पहला नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। यह खबर आई है कि नरेंद्र मोदी यह मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। मोदी के अलावा इस मैच में सभी पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान भी मौजूद रहेंगे। आईसीसी ने खासकर सभी पूर्व कप्तानों को निमंत्रण भेजा है। ऐसे में स्टैंड्स में महेंद्र सिंह धोनी देखने को मिल सकते हैं। उनके अलावा उर्वशी रौतेला, शाहिद कपूर, रितेश देशमुख इत्यादि भी इस मैच में मौजूद रहेंगे।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल

मैच से पहले एयर फोर्स की टीम करेगी एअर शो

आईसीसी ने फाइनल मुकाबले को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फाइनल मुकाबले में एक समापन समारोह भी होगा। किंतु इससे पहले एयर फोर्स की टीम टॉस से पहले एयर शो करेगी। इसके अलावा इनिंग के बीच में प्रीतम, जोनिता गांधी इत्यादि गायक अपनी गायकी का प्रदर्शन करेंगे। यह अफवाह आ रही थी कि समापन समारोह में जानी-माने पॉप सिंगर डुआ लीपा भी परफॉर्म करेंगी। हालांकि आईसीसी ने जब कलाकारों की सूची जारी की तो उसमें लिपा का नाम नहीं था।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : वर्ल्ड कप समापन समारोह

क्रिकेट वर्ल्ड कप के समापन समारोह में कौन परफॉर्म करेंगे?

प्रीतम, जोनिता गांधी इत्यादि

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल कहां खेला जाएगा?

अहमदाबाद में

इस मुकाबले में मुख्य अतिथि कौन रहेगा?

नरेंद्र मोदी

Join WhatsApp Channel