पूर्वजो ने की थी, गुलामी, पिता करते थे कसाई का काम, NRI बेटे ने खरीद ली दुनिया की सबसे महंगी कार, बुगाटी शिरॉन

शौक बड़ी चीज़ है। और कई लोग अपने शौक के चक्कर में बहुत से बड़े बड़े और महंगे खर्चे भी करते है। और ये भी नहीं सोचते है कि , वो चीज़ कितनी महंगी या सस्ती है। मयूर श्री सबसे पहले भारतीय बन गए है, जिन्होंने इतनी महंगी कार ली है। जी हाँ और ये कोई आम कार नहीं है, बल्कि दुनिया की सबसे महंगी कारो में शुमार है। और ये कार है बुगाटी चीरान जिसे खरीदने वाले पहले भारतीय बन गए है मयूर। और चर्चा में भी आ गए है। और हैरान कर देने वाला काम कर दिया है। क्योकि इससे पहले किसी भी भारतीय ने इससे पहले इतनी महंगी कार नहीं ली है।और न ही इससे पहले किसी ने ऐसा कुछ किया है। लेकिन सबसे हैरानी की बात तो ये है, कि, मयूर श्री नाम के इस शख्स के दादा और परदादा जी गुलाम हुआ करते थे। और उनके पिता जी कसाई का काम करते थे। लेकिन आज मयूर ने ये दुनिया की सबसे महंगी कार लेकर न सिर्फ अपने शौक को पूरा किया है। बल्कि उन्होंने ये भी जता दिया कि, हम भारतीय भी किसी से कम नहीं है। और महंगी चीज़े ले सकते है।

मयूर श्री नाम के इस शख्स ने दुनिया की सबसे महंगी कार ली है। और इस कार का नाम है बुगाटी चीरान
मयूर श्री नाम के इस शख्स ने दुनिया की सबसे महंगी कार ली है। और इस कार का नाम है बुगाटी चीरान

खरीदी सबसे महंगी कार

मयूर श्री नाम के इस शख्स ने दुनिया की सबसे महंगी कार ली है। और इस कार का नाम है बुगाटी चीरान। जो कि दुनिया की सबसे महंगी कार मानी जाती है। और मयूर श्री ने इस कार की कीमत है 21 करोड़। जी हाँ ये वाकई में बहुत महंगी कार है। और मयूर कार ख़रीदने वाले पहले भारतीय बन गए है। क्योकि ऐसा किसी भी भारतीय में पहले नहीं किया है। तो ये अपने आप में ही काफी हैरानी भरी बात है। बहुत से अमीर और सम्पन्न लोग भी ये कार लेने के लिए कई बार सोचते है। और मयूर नाम के इन भारतीय ने तो ये खरीद ही ली।

मयूर श्री के बहुत महंगे शौक है
मयूर श्री के बहुत महंगे शौक है

इसे भी अवश्य पढ़े:-इंडिया के सबसे हैंडसम आईएएस बन गए है अतहर आमिर खान, टीना ढाबी के पूर्व पति रह चुके है अतहर, तस्वीरें हो रही है वायरल

मयूर श्री के बहुत महंगे शौक है

मयूर श्री वैसे तो भारतीय मूल के है। लेकिन वे एक अमेरिकी भी है। और वे पहले ऐसे भारतीय बन गए है , जिन्होंने इतनी महंगी कार bugatti खरीदी हो। और वो ऐसा करने वाले पहले और एकलौते भारतीय है।

खरीदी सबसे महंगी कार
खरीदी सबसे महंगी कार

इसे भी अवश्य पढ़े:-सिर्फ 16 की उम्र में इस पहाड़ी युवा ने अपने कदमो से नाप डाला पूरा लद्दाख, वो भी सिर्फ 7 दिनों में, बना दिया यंगेस्ट

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel