Festive Season Sale : अब कीपैड मोबाइल अधिक सस्ते मूल्य पर

Festive Season Sale :आजकल के तकनीकी युग में जहां स्मार्टफोन्स की मांग में वृद्धि हो रही है, वहीं कीपैड मोबाइल का अपना अलग ही महत्व है। फेस्टिव सीजन के मौके पर अनेक ब्रांड्स ने अपने कीपैड मोबाइल पर भारी छूट की पेशकश की है। इस छूट के चलते, उपभोक्ता अब अधिक सस्ते मूल्य पर कीपैड मोबाइल खरीद सकते हैं।

आइए देखें उन ब्रांड्स और मॉडल्स की जानकारी, जिन पर छूट मिल रही है:

1. Motorola A10e : इस मोबाइल की मूल प्राइस 1599 रुपये है, लेकिन अब आप इसे केवल 1249 रुपये में खरीद सकते हैं। यह मोबाइल ड्यूल सिम के साथ आता है और इसमें 800mAh की बैटरी है। आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसकी मेमोरी को 32 GB तक एक्सटेंड कर सकते हैं। यह मोबाइल रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

2. Nokia 5310 : नोकिया की यह मॉडल वही पुरानी यादें ताजगी से जिनके साथ लाता है। इसकी मूल प्राइस 4,299 रुपये है, लेकिन फेस्टिव सेल के दौरान इसे केवल 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल में MP3 प्लेयर, FM रेडियो, और रियर कैमरा है।

3. JioBharat B1 4G : जियो का यह 4G मोबाइल 2000mAh की बैटरी और डिजिटल कैमरा के साथ आता है। इसकी मूल प्राइस 1,999 रुपये है, लेकिन फेस्टिव सेल के बाद आप इसे केवल 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें जियो सिम

जल्दी उठाए Festive Season Sale का फायदा

इन सभी फोन्स में विभिन्न फीचर्स हैं जैसे की बैटरी लाइफ, कैमरा, ड्यूल सिम सपोर्ट, और अन्य। अगर आप भी फेस्टिव सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो अब ही अपना पसंदीदा मोबाइल खरीदें। इस अवसर पर, उपभोक्ता न सिर्फ पैसे बचा सकते हैं बल्कि कीपैड मोबाइल की लंबी बैटरी लाइफ और साधारण इस्तेमाल के लिए भी उन्हें यह फोन्स बहुत ही आकर्षित करते हैं।इसलिए, अगर आप भी एक सस्ता और टिकाऊ मोबाइल खरीदना चाहते हैं, तो फेस्टिव सेल का लाभ जरूर उठाएं।

Nokia G42 5G : मात्र 16 हजार में खरीदें यह 5g फोन

QNA’S : Festive Season Sale on keypad phones

कीपैड में सबसे अच्छा मोबाइल कौन सा है?

JioPhone. सस्ते कीपैड मोबाइल फोंस की बात आती है तो सबसे उपर रिलायंस जियो के JioPhone का ही नाम आता है।

JioPhone कीपैड मोबाइल की कीमत क्या है?

जियो भारत फोन की कीमत 999 रुपये है। ले

कीपैड वाला सबसे सस्ता फोन कौन सा है?

I Kall K74. सबसे सस्ते कीपैड फोंस की बात आती है तो सिर्फ 378 रुपये में फोन आपका हो सकता है।

Join WhatsApp Channel