Mister India 2.0 : अनिल कपूर ने Pixel Handset Series के साथ शेयर की ये वीडियो।

Pixel Handset Series and Anil Kapoor : बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता अनिल कपूर ने 21 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अपने पुराने व सबसे प्रचलित किरदार ‘मिस्टर इंडिया’ की भूमिका निभाते हुए एक नई वीडियो शेयर की जिसके बाद उनके फैंस इसे देख कर बेहद खुश हुए। Mister India को सालो बाद इस अंदाज़ में देख कर लोगों की पुरानी यादें ताज़ा हुइ .

Pixel Handset Series बनी mister India की जादुई छड़ी।

इस पोस्ट में एक वीडियो है, जिसमें अनिल कपूर ने ‘मिस्टर इंडिया’ के किरदार को फिर से जीवंत किया है, जिसमें वे एक घड़ी पहनते हैं और उन्हें कोई देख नहीं सकता। यह फिल्म 1987 में रिलीज हुई थी और अनिल कपूर के करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।वीडियो में एक जो सबसे खास है वो यह है की इसमें अनिल कपूर ने Pixel सीरीज का हैंडसेट पहना है, जो उनके वीडियो को और भी दिलचस्प बनाता है।

फैंस हुए shocked!

अनिल कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सभी पोस्ट और प्रोफाइल पिक्चर को डिलीट कर दी थी | जिससे उनके फैंस काफी हैरान थे। लेकिन 21 अक्टूबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी की और इस धमाकेदार पोस्ट के साथ वापस आ गए। अनिल कपूर की इस वापसी ने उनके फैंस को खुश किया और उनके करियर के इस इमोशनल पल को फिर से याद दिलाया। उनके इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन फॉलोवर हैं, और वे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं।

Apple जल्द ले कर आ रहा है सस्ती Mixed Reality Headsets ‘Vision One’

FAQ’S : Pixel Handset Series

लेटेस्ट पिक्सल फोन कौन सा है?

Pixel 8 और Pixel 8 Pro

पिक्सेल 7 लॉन्च हो गया है?

Google ने 6 अक्टूबर, 2022 को Google इवेंट में Pixel 7 और Pixel 7 Pro का अनावरण किया

पिक्सेल 7 वॉटरप्रूफ है ?

Pixel 7 और Pixel 7 Pro दोनों ही अपनी IP68 सुरक्षा की बदौलत पानी और धूल को संभाल सकते हैं।

Join WhatsApp Channel