नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर्स : जल्द ही खुल रहे है यह फिजिकल स्टोर जाने क्याभोगा खास

नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर्स : नेटफ्लिक्स ने अपने फिजिकल स्टोर्स को शुरू करने की योजना बनाई है, इसके जरिए वे अपने विशाल फैंस बेहद खास सुविधाओं से लाभान्वित होंगे। नेटफ्लिक्स हाउस के नाम से जानी जाएगी ये जगहें, जो रियल-टाइम में हॉट टॉपिक्स पर चर्चा करने के लिए एक आकर्षक स्थान होगा।

होंगी नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर्स में ये सुविधाएं

1. अपने पसंदीदा शो और फिल्मों के आधार पर गेम, थीम वाला खाना: नेटफ्लिक्स हाउस में फैंस अपने पसंदीदा शो के हिसाब से खाने का आनंद ले सकते हैं, जो एक नए अनुभव का हिस्सा बनेगा।

2. सामान और कपड़ों की खरीदारी: यहां विशाल विविधता के नेटफ्लिक्स के मर्चेंडाइज को खरीदने का मौका मिलेगा, जिससे फैंस अपने पसंदीदा शो या फिल्म के साथ जुड़े रह सकेंगे।

3. एक बेहद विशेष लाइव एक्सपीरियंस: नेटफ्लिक्स हाउस का उद्घाटन नेटफ्लिक्स कंज्यूमर प्रोडक्ट के उपाध्यक्ष जोश साइमन द्वारा अद्भुत बताया गया है, जो वास्तविक फैंस को एक साथ आने का मौका देगा।

KTM Duke 1290 : जल्दी लॉन्च होगी केटीएम ड्यूक 1290 सुपरबाइक, जानें कीमत

नेटफ्लिक्स की यह नई पहल उनके फैंस को एक अलग और मजेदार अनुभव प्रदान करेगी जिसमें खरीदारी, खाना, और खेलने का सुअवसर होगा। जोश साइमन ने यह भी बताया कि पहले 2 स्टोर 2025 तक खुल सकते हैं और इसके बाद कंपनी इन्हें अन्य बाजारों में विस्तारित करने की योजना बनाएगी।

नेटफ्लिक्स के इस नए प्रोजेक्ट से विश्वास है कि वे अपने फैंस को और भी नए और आकर्षक तरीके से साथ ला सकेंगे और ओटीटी सेगमें अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रख सकेंगे।

FAQ’S : नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर्स

नेटफ्लिक्स कब लोकप्रिय हुआ?

इंटरनेट की लोकप्रियता बढ़ने के साथ, नेटफ्लिक्स ने 2007 में अपनी सेवाओं की स्ट्रीमिंग शुरू की। उस वर्ष के दौरान, नेटफ्लिक्स ग्राहकों की संख्या 2006 में 6.15 मिलियन से बढ़कर 7.32 मिलियन हो गई।

नेटफ्लिक्स किसने बनाया और क्यों?

नेटफ्लिक्स की स्थापना 1997 में रीड हेस्टिंग्स और मार्क रैंडोल्फ द्वारा डीवीडी-बाय-मेल सेवा के रूप में की गई थी।

नेटफ्लिक्स एक महीने में कितना पैसा लेता है?

199 रुपये मंथली प्लान पर 720p में टीवी, कंप्यूटर या मोबाइल जैसे किसी एक डिवाइस पर कंटेंट स्ट्रीम किया जा सकता है.

Join WhatsApp Channel