OnePlus : जल्द ही लॉन्च होने वाला है OnePlus का फोल्डेबल स्मार्टफोन

OnePlus ने भारत में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा की है। इस फोन का नाम “OnePlus Open” है और यह 19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा। इस लॉन्च इवेंट को OnePlus के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देखा जा सकेगा।

क्या हैं OnePlus स्पेशल फीचर्स

OnePlus Open की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताएँ और कीमत लीक हो चुकी हैं। इसमें आपको 7.82 इंच OLED इंटरनल स्क्रीन और 6.31 इंच OLED आउटर डिस्प्ले मिलेगा, जिनकी रिज़ॉल्यूशन 2,440 x 2,268 पिक्सल और 1,116 x 2,484 पिक्सल होगी। इन दोनों स्क्रीनों का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फ़ोल्डेबल स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC, 16GB रैम, और 1TB तक की इनबिल्ट स्टोरेज की उम्मीद है।

कैमरा और बैटरी बैकअप

कैमरे की बात करते हुए, इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64 मेगापिक्सल का लेंस शामिल हो सकता है। फ्रंट कैमरा में 32 मेगापिक्सल या 20 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। OnePlus Open में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,805mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर्स : जल्द ही खुल रहे है यह फिजिकल स्टोर जाने क्याभोगा खास

यह जानकारी लीक्स पर आधारित है, और विशिष्ट विशेषताओं में बदलाव हो सकते हैं। वर्तमान में कीमत की चर्चा 1,20,000 रुपये के आस-पास की है ।साथ ही, हाल ही में Oppo ने भारत में ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फ्लिप स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 94,999 रुपये है, लेकिन फेस्टिवल सेल के तहत इसमें 12,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

FAQ’S : OnePlus

क्या वनप्लस फोल्डेबल फोन लॉन्च कर रहा है?

कंपनी ने पुष्टि की है कि वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा । अपने फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन के लिए मशहूर चीनी टेक दिग्गज वनप्लस आखिरकार अपने वनप्लस ओपन के साथ फोल्डेबल फोन बाजार में प्रवेश कर रहा है।

क्या वनप्लस एक भारतीय कंपनी है?

आपको बता दे की Oneplus यह एक वनप्लस एक चीनी स्मार्टफोन ब्रांड है, जिसका मुख्यालय शेन्ज़ेन, ग्वांगडोंग प्रांत में स्तिथ है। जिसकी स्थापना दिसंबर 2013 में पूर्व ओप्पो के उपाध्यक्ष Peete Lau और Carl Pei ने की थी।

Join WhatsApp Channel