Samsung Galaxy New Launches : क्या मार्केट में आने वाले हैं सैमसंग के तीन नए प्रोडक्ट्स? जानिए इसके खास फीचर्स

Samsung Galaxy Upcoming Mobiles : सैमसंग, जो दक्षिण कोरिया की एक तकनीकी प्रमुख कंपनी है, अगले महीने न केवल एक, बल्कि तीन नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की फिराक में है। यह चौंकाने वाली खबर जाने माने प्रसिद्ध टिप्स्टर इवान ब्लास के द्वारा दी गई है, जिन्होंने ट्विटर पर यह खुलासा किया और इन प्रीमियम प्रोडक्ट्स की पहली झलक साझा की। जिसके बाद से टेक कम्युनिटी में इस खबर ने तहलका मचा दिया।

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में क्या है खास बात

सैमसंग के इस बार के सबसे बड़े लॉन्चस में से एक है, गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफ़ोन, जिसने पहले ही amazon के टीज़र प्लेटफार्म पर धूम मचा दी है। हालांकि अभी ऑफिशियल डेट्स लॉन्च नहीं हुई हैं लेकिन खबर यह है कि स्मार्टफोन में शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 या Exynos 2200 प्रोसेसर हो सकता है। यदि ये लीक सटीक है, तो यूजर्स बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6

  • कैमरा सेटअप : ऐसा बयाता गया है की सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में 50MP, 12MP और 8MP सेंसर वाले ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप की सुविधा है।
  • बैटरी और स्टोरेज: इस बार यूजर्स 4370mAh तक का बैटरी बैकअप मिलने की उम्मीद है।
  • स्टोरेज की बात करें तो 128GB और 256GB वैरिएंट शामिल होने की संभावना है, जो यूजर्स की स्टोरेज की परेशानी को पूरी तरह खत्म कर देगा।
  • मोबाइल के साथ साथ गैलेक्सी टैब S9 FE और गैलेक्सी बड्स FE भी हो सकता है लॉन्च

सैमसंग अब सिर्फ स्मार्टफोन तक ही सीमित नहीं रहा है, उनका इनोवेशन अब टैबलेट्स और ईयरबड्स जैसे प्रोडक्ट्स में भी देखने को मिल रहा है। इवान ब्लास ने ट्विटर पोस्ट के ज़रिए गैलेक्सी टैब S9 FE और गैलेक्सी बड्स FE की पहली झलक साझा की।

कैलेंडर पर मार्क कर लें 4 अक्टूबर की तारीख

सूत्रों के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S23 FE 4 अक्टूबर में भारत में अपनी शुरुआत कर सकता है। इसी दिन Google भी अपनी नई पिक्सेल श्रृंखला का अनावरण करने की योजना बना रहा है, जो तकनीकी दिग्गजों के बीच एक गहन लड़ाई के लिए मंच तैयार कर रहा है। इसके अतिरिक्त, सैमसंग द्वारा गैलेक्सी टैब S9 FE और गैलेक्सी बड्स FE भी लॉन्च करने की उम्मीद है|

FAQ’S : क्या यह s23 खरीदने लायक है?

हाँ, यदि आपके पास गैलेक्सी S10 है तो यह गैलेक्सी S23 में अपग्रेड करने लायक है। आपको 5जी सपोर्ट, एंड्रॉइड के नए संस्करणों तक पहुंच, लंबी बैटरी लाइफ, तेज नया प्रोसेसर और काफी बेहतर कैमरा मिलेगा।

सैमसंग का अगला फोन कौन सा आएगा?

यह सैमसंग का प्रमुख फोल्ड फोन है, जो 2022 में लॉन्च हुआ। इसमें 7.6 इंच का एमोलेड नॉच-फ्री डिस्प्ले है, साथ ही 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले भी है।

क्या सैमसंग s23 फोटोग्राफी के लिए अच्छा है?

गैलेक्सी S23, S23+ और S23 अल्ट्रा अविश्वसनीय कैमरा फ़ंक्शन प्रदान करते हैं, इसलिए पोर्ट्रेट, सेल्फी और वीडियो लेना आसान है।

Join WhatsApp Channel