दिशा पटानी और मौनी रॉय का मैचिंग आउटफिट में बेहद ही हॉट और सिजलिंग दिखी

बीएफएफ मौनी रॉय और दिशा पटानी ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मैचिंग आउटफिट पहने थे। यहां देखिए उनकी तस्वीरें। मौनी रॉय को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। लोकप्रिय अभिनेत्री पिछले कुछ वर्षों में बेहद सफल हो गई है और उसने उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है। टीवी इंडस्ट्री में शुरुआत से लेकर बॉलीवुड में धीरे-धीरे आगे बढ़ने तक, मौनी मनोरंजन और शोबिज जगत की सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। अपने अभिनय कौशल के अलावा, अभिनेत्री शानदार परिधानों के लिए भी जानी जाती है। मौनी तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब से उनकी इंडस्ट्री की एक और स्टाइलिस्ट डीवा दिशा पटानी से दोस्ती हुई है।

दिशा पटानी और मौनी रॉय का मैचिंग आउटफिट
दिशा पटानी और मौनी रॉय का मैचिंग आउटफिट

इसे भी पढ़े :- फेमस सीरियल इमली के मेन लीड एक्टर करण वोहरा के घर दो जुड़वा बेटों ने लिया जन्म

दिशा पटानी का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन

रविवार शाम को नागिन फेम ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें अपलोड कीं।

Disha Patani Birthday

दोपहर के भोजन के लिए उनके साथ मिलने के बाद, अभिनेत्री ने प्री-बर्थडे समारोह के साथ अपनी बीएफएफ दिशा पटानी को आश्चर्यचकित कर दिया।

प्री-बर्थडे समारोह के साथ अपनी बीएफएफ दिशा पटानी को आश्चर्यचकित
प्री-बर्थडे समारोह के साथ अपनी बीएफएफ दिशा पटानी को आश्चर्यचकित

इसे भी पढ़े :- डिपनेक की कट-आउट ड्रेस में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत दिखी और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ- साथ फेन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी

दिशा पटानी अपने जन्मदिन से पहले के जश्न

अनजान लोगों के लिए, बॉलीवुड दिवा एक दिन में 31 साल की हो गई। हालाँकि, जिस चीज़ ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा वह दिशा और मौनी के मैचिंग आउटफिट हैं।

दिशा पटानी अपने जन्मदिन से पहले के जश्न
दिशा पटानी अपने जन्मदिन से पहले के जश्न

सबसे अच्छे दोस्त गुलाबी पोशाक में जुड़वाँ थे जिससे वे गुड़िया की तरह लग रहे थे।

Disha Patani Birthday मौनी ने सेलिब्रेशन के वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं। एक वीडियो में वह दिशा के गालों पर चुम्बन देती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है, “मेरी खूबसूरत बर्थडे बेले।” दिशा को केक काटते हुए भी देखा गया.

Disha Patani Shares Gorgeous Pic In A Bikini, See Her Best Photos | बिकिनी में Disha Patani ने फिर बरपाया कहर, देखिए उनके एक से बढ़कर एक लुक्स

Join WhatsApp Channel