अभिनेत्री आलिया भट्ट ने किया खुलासा क्यों पहनी नेशनल अवॉर्ड में अपनी शादी की साड़ी ,तस्वीरें की शेयर

अभिनेत्री आलिया भट्ट:आलिया भट्ट ने आज एक बड़ा सम्मान, अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए अपनी शादी की साड़ी पहनने का विकल्प चुनकर सभी को प्रभावित कर दिया। आलिया को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार दिया गया और उन्होंने अपना पुरस्कार कृति सैनन के साथ साझा किया जिन्होंने इसे ‘मिमी’ के लिए जीता। आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी थे जो उन्हें चीयर कर रहे थे। आलिया ने इस बार अपनी सब्यसाची शादी की साड़ी को अलग तरह से स्टाइल किया। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना लिया था और हेयर एक्सेसरी के तौर पर सफेद गुलाब लगाए थे।

आलिया भट्ट ने अपनी शादी की सारी पहन किआ सबको इम्प्रेस बताई ये वजह

17 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए अपनी शादी की साड़ी को दोबारा पहनकर आलिया भट्ट ने एक मजबूत टिकाऊ फैशन स्टेटमेंट बनाया।

 अभिनेत्री को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। विशेष सम्मान प्राप्त करने के लिए, अभिनेत्री ने अपनी अलमारी से सबसे खास पोशाकों में से एक पहनी – अपनी शादी की साड़ी। इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में, अभिनेत्री ने परिधान पहनने के पीछे के कारण का खुलासा किया।

“एक विशेष दिन के लिए एक विशेष पोशाक की आवश्यकता होती है। और कभी-कभी, वह पोशाक पहले से ही वहीं मौजूद होती है। जो एक बार खास है वह दोबारा खास हो सकता है”। और फिर…” आलिया ने अपने प्रशंसकों से अपने कपड़े ”दोहराने, दोबारा इस्तेमाल करने और दोबारा पहनने” का आग्रह करते हुए लिखा।

आलिया का फुल लुक ,ख़ूबसूरती के साथ संस्कृति की झलक

चूंकि आलिया ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपनी समकालीन आइवरी सब्यसाची शादी की साड़ी पहनी थी, इसलिए उन्होंने इसे अलग तरह से स्टाइल करना सुनिश्चित किया। उन्होंने अपने बालों को खुला रखने की बजाय फूलों से सजे गंदे जूड़े में बांध रखा था। अभिनेत्री अपने मेकअप के साथ भी बोल्ड दिखीं, क्योंकि उन्होंने काजल लगी आंखें, परिभाषित भौहें और लाल बिंदी लगा रखी थी।आभूषणों के मामले में भी, उसके चिकने मोती चोकर और विस्तृत कान के स्टड ने एक महत्वपूर्ण अंतर पैदा किया।

आलिया की फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने भी नए लुक के साथ लुक को दोहराने का उदाहरण स्थापित करने के लिए अभिनेत्री की सराहना की। अमी ने लिखा, “अपने पहले राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए अपनी खुद की शादी की साड़ी पहनना, दुनिया के लिए उनके लुक को नए सिरे से दोहराने और हमेशा की तरह लुभावनी दिखने का बेहतरीन उदाहरण है।”

स्टाइलिस्ट ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम के लिए उनका लुक गंगूबाई की प्रसिद्ध सफेद साड़ियों से मेल खाता था। किसने कहा कि आप अपनी शादी के कपड़े दोबारा नहीं पहन सकते! आलिया भट्ट ने उस ग़लतफ़हमी को ख़त्म कर दिया। इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : अभिनेत्री आलिया भट्ट

  • आलिया भट्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार किस फिल्म के लिए मिला है?

  • गंगूबाई काठियावाड़ी
  • गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया ने किसका किरदार निभाया है?

  • गंगूबाई हरजीवनदास
  • आलिया भट्ट ने नेशनल अवॉर्ड में क्या ड्रेस पहनी थी?

  • शादी की साड़ी
  • आलिया भट्ट को किस अभिनेत्री को मिला अवॉर्ड?

  • कृति सेनन
Join WhatsApp Channel