आलिया और रणबीर की बेटी राहा, अपनी मां आलिया के साथ निकली वॉक पर लग रही थी बहुत प्यारी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी लाडली राहा कपूर को लेकर आए दिन खबरों में बने रहते हैं। जल्द ही, रणबीर-आलिया की बेटी अगले महीने नवंबर में 1 साल की हो जाएगी। हालाँकि, जोड़े ने अभी तक डेटा-फेस नहीं दिखाया है। रणबीर और आलिया एक ऐसी जोड़ी है जो हमेशा अपने स्टाइल से लेकर अपने अंदाज़ के लिए दर्शकों के बीज बहुत ही चर्चित रहते हैं।। आलिया जो कि एक बहुत ही अच्छी इंसान है साथ ही एक बहुत अच्छी माँ भी है।रणबीर और आलिया दोनो ही अपनी बेटी को लेकर बहुत सावधान रहते हैं शायद यही वजह है कि अभी तक उनहोने मीडिया के सामने अपनी बेटी का चेहरा नहीं लाया । एचएएल ही में आलिया भट्ट अपनी बेटी को लेकर वॉक पर निकली थीं। आगे पढ़े पूरी जानकारी

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राह के साथ बिताया समय तस्वीर हुई वायरल

बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकलीं आलिया भट्ट  वीडियो में आलिया अपनी नन्हीं लाडली राहा को गोद में लेकर कार में बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान आलिया के बेटे दो चोटियां और सफेद रंग की फ्रॉक में नजर आईं। लेकिन वीडियो में राहा का डेटा-फेस छिपा दिया गया है। उसको देखता वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मां-बेटी दोनों रविवार को बाहर घूमने निकली हैं. ये वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर खूब वायरल. फैंस राहा पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि, इस दौरान राहा की पिता रणबीर कपूर गायब थे.

कपल ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी।आपको बता दें कि बेटी राहा के जन्म के कुछ महीने बाद ही रणबीर और आलिया की खास मुलाकात हुई थी सभी पैपराजी के साथ और अपनी बेटी की तस्वीर भी दिखाई।इसी दौरान कपल ने रिक्वेस्ट की थी कहा कि कोई भी उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर न करे।लिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही जिगरा में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। 

आलिया भट्ट
नाम  आलिया भट्ट
आयु  30yrs
जन्मतिथि  5 मार्च 1993
व्यवसाय  अभिनेत्री
माता-पिता महेश भट्ट, सोनी राज़दान
भाई-बहन पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट, राहुल भट्ट
पति रणबीर कपूर,
बच्चे राहा कपूर

आलिया भट्ट के बारे में

भट्ट परिवार में जन्मी वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। 1999 की थ्रिलर संघर्ष में एक बच्चे के रूप में अभिनय की शुरुआत करने के बाद, उन्होंने करण जौहर की किशोर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उन्होंने रोड ड्रामा हाईवे (2014) में एक अपहरण पीड़िता की भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड जीता, और जौहर के स्टूडियो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कई रोमांटिक फिल्मों में अभिनय करके खुद को स्थापित किया।

भट्ट ने क्राइम ड्रामा उड़ता पंजाब (2016) में नशीली दवाओं के दुरुपयोग की शिकार महिला, थ्रिलर राजी (2018) में एक गुप्त जासूस, म्यूजिकल ड्रामा गली बॉय (2019) में एक स्वामित्व वाली प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के चार फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। बायोपिक गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) में नाममात्र की वेश्या। इनमें से आखिरी के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल परहे www.samacharbuddy.com पर

Faqs : Aalia Bhatt

आलिया भट्ट की बेटी का नाम क्या है?

राहा

आलिया भट्ट की बेटी की क्या उम्र है?

11 महीना

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कब हुई थी?

14 अप्रैल 2022

आलिया कपूर की मां कौन हैं?

सोनी राज़दान

Join WhatsApp Channel