आनंद महिंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार, कार को देखकर उनकी बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके ट्विटर पर 94 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जो वायरल हो जाता है। हर पोस्ट की तरह उनका ताजा पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है।देश के जाने-माने बिजनेसमैन और महिंद्रा एंड महिंद्रा  के चेयरमैन आनंद महिंद्रा  का एक दिल को छू लेने वाला ट्विटर पोस्ट वायरल हो रहा है।ये पोस्ट दरअसल, एक परिवार में महिंद्रा XUV700 के आने की खुशी को लेकर है। जिस पर दिग्गज उद्योगपति ने कुछ खास रिप्लाई किया है।इस कार को खरीदने के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शोरूम पर गाड़ी खरीदते समय की कुछ तस्वीरों को शेयर किया। इन तस्वीरों में से एक में जहां श्रीकांत कार के साथ खड़े हैं, तो दूसरी ओर उनकी बेटी कार दरवाजा खोलते हुए दिखाई दे रही है। कार को देखकर उस मासूम बच्ची मासूम बच्ची की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आनंद महिंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार
आनंद महिंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार

इसे भी पढ़े : – घर पर अक्षय की बेटी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे

पापा ने खरीदी लग्जरी कार ‘बेटी की खुशी तो देखो’

पहले बात कर लेते हैं थोटा श्रीकांत  नामक उस व्यक्ति के पोस्ट की, जिसने महिंद्रा एंड महिंद्रा की XUV.XUV700 AX7L खरीदी. इस कार को खरीदने के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शोरूम पर गाड़ी खरीदते समय की कुछ तस्वीरों को शेयर किया। इस कार को खरीदने के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शोरूम पर गाड़ी खरीदते समय की कुछ तस्वीरों को शेयर किया।इन तस्वीरों में से एक में जहां श्रीकांत कार के साथ खड़े हैं, तो दूसरी ओर उनकी बेटी कार दरवाजा खोलते हुए दिखाई दे रही है। कार को देखकर उस मासूम बच्ची मासूम बच्ची की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इसे भी पढ़े : –बदन पर सिर्फ शीशे चिपकाकर बोल्ड दिखाई दी उर्फी जावेद

श्रीकांत ने ट्विटर पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन को टैग करते हुए इन तस्वीरों को पोस्ट किया। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मार्उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मार्केट कैप के आंकड़े को पेश करते हुए कहा कि अभी और आगे जाना है।

श्रीकांत ने ट्विटर पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन को टैग करते हुए इन तस्वीरों को पोस्ट
श्रीकांत ने ट्विटर पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन को टैग करते हुए इन तस्वीरों को पोस्ट

महिंद्रा कंपनी के मार्केट कैप के आंकड़े को पेश करते हुए कहा कि अभी और आगे जाना है। इसके साथ ही श्रीकांत ने आनंद महिंद्रा को संबोधित करते हुए लिखा कि XUV700 को पाकर मेरी बेटी के चेहरे पर आई खुशी को देखिए।

आनंद महिंद्रा बोले- मेरा भी दिन बन गया

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक अन्य यूजर्स ने भी महिंद्रा की एक्सयूवी700 को अपने बेटे का ड्रीम बताते हुए खरीदने के समय का वीडियो पोस्ट किया है। आनंद महिंद्रा बोले- मेरा भी दिन बन गया

आनंद महिंद्रा बोले- मेरा भी दिन बन गयामहिंद्रा XUV700 भारतीय ऑटोमोबाइल निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा  द्वारानिर्मित एक कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर SUV है। इसको 14 अगस्त 2021 में लॉन्च किया गया। XUV700 को मूल रूप से दूसरी पीढ़ी के XUV500 के रूप में डिजाइन किया गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel